राजपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष रुना शुक्ल गबन के आरोप में गिरफ्तार ..

उनके विरुद्ध गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया था जिसके आलोक में नगर थाने की पुलिस ने उन्हें उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार की रात उनके घर पहुंची थी.



- नगर थाना क्षेत्र स्थित आवास से किया गया गिरफ्तार
- पूर्व में भी लगते रहे हैं पैसों के हेरफेर के कई आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के रसेन पंचायत के पैक्स सह राजपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष देवेंद्र शुक्ल उर्फ रुना को गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर बैंक के तकरीबन 23 लाख रुपए के गबन का आरोप है. उनकी गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के आई टी आई मैदान के समीप स्थित उनके आवास से की गई. पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गिरफ्तार व्यापार मंडल अध्यक्ष को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



मिली जानकारी के मुताबिक रुना शुक्ल पर पैसों के हेरफेर तथा गबन के कई आरोप लगते रहे हैं. उन्हीं में से एक मामले में नगर के एक बैंक से तकरीबन 23 लाख रुपये की राशि लेकर उसको चुकता नहीं करने के आरोप में उनके विरुद्ध गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया था जिसके आलोक में नगर थाने की पुलिस ने उन्हें उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार की रात उनके घर पहुंची थी.















Post a Comment

0 Comments