सदर प्रखण्ड व्यापार मंडल अध्यक्ष बने हरिचरण यादव ..

उन्होंने चुनाव में मतगणना के बाद अपने प्रतिद्वंदी राजाराम यादव को 122 मतों से पराजित किया. उन्हें कुल 336 मत तो उनके प्रतिद्वंदी राजाराम यादव को 214 मत प्राप्त हुए. बता दें कि सदर प्रखण्ड के व्यापार मंडल के लिए कुल 1388 वोटर थे, जहां सुबह से मतदान प्रक्रिया शुरु होने के बाद शाम तक 41 प्रतिशत मत पड़े थे.



- मतदान को ले खूब रही गहमा-गहमी, प्रतिद्वंदी को 122 मतों से हराया, 
- चार बार छोटे भाई का रहा कब्जा, अब बड़े भाई संभालेंगे कमान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शनिवार को सदर प्रखण्ड के व्यापार मंडल अध्यक्ष व कार्यकारिणी समिति को हुए चुनाव में छोटे भाई के बाद अब बड़े भाई हरिचरण यादव ने अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया. उन्होंने चुनाव में मतगणना के बाद अपने प्रतिद्वंदी राजाराम यादव को 122 मतों से पराजित किया. उन्हें कुल 336 मत तो उनके प्रतिद्वंदी राजाराम यादव को 214 मत प्राप्त हुए. बता दें कि सदर प्रखण्ड के व्यापार मंडल के लिए कुल 1388 वोटर थे, जहां सुबह से मतदान प्रक्रिया शुरु होने के बाद शाम तक 41 प्रतिशत मत पड़े थे.



हरिचरण यादव को कुल 336 मत प्राप्त हुए थे जबकि, उनके प्रतिद्वंदी राजाराम यादव को 214 मत प्राप्त हुए. इस तरह हरिचरण यादव 122 मत से विजेता घोषित किया गया. खबर लिखे जाने तक कार्यकारिणी की गिनती जारी थी.

सुबह से लेकर शाम तक चला मतदान :

चुनाव को लेकर सुबह से गहमा-गहमी बनी रही जहां  अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार मैदान में थे. दोनों उम्मीदवारों द्वारा वाहनों से दूर-दराज क्षेत्रों से मतदाताओं को मतदान के लिए लाया गया. बताया जाता है कि सुबह से लेकर शाम तक मतदाता मतदान के लिए आते रहे.
 

नए अध्यक्ष ने कहा, किसानों की समस्याओं के निदान के लिए रहूंगा तत्पर :

मतदान समाप्ति के कुछ देर बाद मतगणना हाल में मतगणना प्रारम्भ की गई. महज आधे घण्टे बाद चुनाव का फैसला आ गया. जिसमें सदर प्रखंड के चार बार के व्यापार मंडल के अध्यक्ष रहे स्व. बसावन सिंह के बड़े भाई हरिचरण यादव विजेता घोषित किए गए. जीत के बाद उन्होंने कहा कि जिस तरह जनता का आशीर्वाद मिला उसपर खरा उतरूंगा. किसानों की हर समस्या के निदान के लिए तत्पर रहूंगा.

बीडीओ ने विजेता को सौंपा प्रमाण पत्र : 

प्रखण्ड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ दीपचंद जोशी द्वारा जीते हरिचरण यादव को प्रमाण पत्र दिया गया. उन्होंने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से व्यापार मंडल अध्यक्ष व कार्यकारिणी का चुनाव सम्पन कराया गया. बीडीओ ने बताया कि सुबह सात बजे से मतदान प्रारम्भ किया गया वहीं, शाम 4:30 में मतपेटिका सील की गई.















Post a Comment

0 Comments