वीडियो : सेंट्रल जेल में छापेमारी, पांच थानों की पुलिस ने पूरे परिसर को घेरा ..

बताते हैं कि कुछ महीनों पूर्व केंद्रीय कारा से मोबाइल फोन बरामद होने के पश्चात लगातार प्रशासन केंद्रीय कारा में रह रहे कैदियों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. ऐसे में नियमित रूप से जांच अभियान चलाया जाता रहता है.



- उठते-उठते ही ली गई कैदियों के सामानों की तलाशी
- अचानक छापेमारी से मचा रहा हड़कंप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर केंद्रीय कारा में सुबह तकरीबन 4:45 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब पांच थानों की पुलिस को लेकर एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा तथा एसडीपीओ गोरख राम जेल में पहुंचे. केंद्रीय कारा के एक-एक वार्ड की तलाशी ली गई. नींद से जाग रहे कैदियों के सामानों के अतिरिक्त नालियों, खिड़कियों व शौचालयों की भी तलाशी ली गई. 



सूत्र बताते हैं कि कुछ महीनों पूर्व केंद्रीय कारा से मोबाइल फोन बरामद होने के पश्चात लगातार प्रशासन केंद्रीय कारा में रह रहे कैदियों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. ऐसे में नियमित रूप से जांच अभियान चलाया जाता रहता है. इसी क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम में हुए जेल को खंगाला लेकिन, पूरे जेल परिसर में कहीं पर भी कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.

छापेमारी के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीएम ने बताया कि समय-समय पर जांच अभियान चलाया जाता रहता है. शनिवार की सुबह 4:45 में जेल में छापेमारी शुरू की गई जो कि तकरीबन 6:30 बजे तक चली लेकिन, जेल से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है. कारा अधीक्षक को जेल की व्यवस्था दुरुस्त बनाए रखने तथा स्वयं भी समय-समय पर जांच करते रहने के निर्देश दिए गए हैं. एसडीपीओ गोरख राम ने भी यही बात दोहराई.

वीडियो : जेल में छापेमारी ..



वीडियो : रामरेखा घाट से सिल्ट हटाने का काम शुरु ..

















Post a Comment

0 Comments