ब्रह्मपुत्र मेल से दिल्ली भेजी जा रही गांजे की बड़ी खेप बरामद ..

थैला बरामद किया गया जिस पर विमल पान मसाला लिखा हुआ था जांच करने पर उसमें से तीन बंडल गांजा बरामद हुआ जिसका कुल वजन 15 किलो है. हालांकि यह पैकेट किसका है यह किसी ने नहीं बताया मामले में जीआरपी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



- रेल डीएसपी के नेतृत्व में टीम ने की कार्रवाई
- अप ब्रह्मपुत्र मेल से हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर रेल मंडल के पुलिस उपाधीक्षक, यूआरटी टीम तथा आरपीएफ के द्वारा नियमित जांच अभियान के दौरान गांजे की बड़ी खेप बरामद की गई है. यह कार्रवाई बक्सर रेलवे प्लेटफार्म पर पहुंची अप ब्रह्मपुत्र मेल में की गई है जहां ट्रेन के शौचालय के गेट के समीप विमल पान मसाला के पैकेट में गांजे की बड़ी खेप रखी हुई थी लेकिन नियमित जांच अभियान के दौरान पुलिस टीम ने इसे बरामद कर लिया. माना जा रहा है कि कामाख्या से चलकर दिल्ली तक जाने वाली इस ट्रेन के सहारे यह खेप दिल्ली महानगर में पहुंचाई जा रही थी.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को दिन में प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंची ब्रह्मपुत्र मेल के बी-4 बोगी में शौचालय के समीप एक कपड़े का थैला बरामद किया गया जिस पर विमल पान मसाला लिखा हुआ था जांच करने पर उसमें से तीन बंडल गांजा बरामद हुआ जिसका कुल वजन 15 किलो है. हालांकि यह पैकेट किसका है यह किसी ने नहीं बताया मामले में जीआरपी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.
















Post a Comment

0 Comments