शौचालय के बाहर पानी लेकर इंतजार करते रह गया चौकीदार, तस्कर हथकड़ी लेकर फरार ..

रात भर उक्त तस्कर को हालत में रखा. सुबह उसने शौच जाने की बात कही जिसके बाद चौकीदार अशोक कुमार सिंह उसे शौच कराने लिए हाजत से बाहर निकाल कर शौचालय में ले गए और उसके शौचालय में प्रवेश करने के बाद वह उसका हाथ धुलाने के लिए पानी लाने चले गए. 



- धनसोई थाने से फरार हुआ है तस्कर
- शराब तस्करी के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराब तस्करी में शामिल एक अंतर जिला तस्कर हथकड़ी समेत फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि उसकी गिरफ्तारी शनिवार को हुई थी और शुक्रवार की सुबह उसने शौच जाने की बात कही. उसे शौचालय में बैठा कर चौकीदार पानी लाने गया इतने में ही तस्कर दीवार फांद कर भाग निकला. चौकीदार पानी लेकर शौचालय के बाहर का इंतजार कर रहा था कि कब वह शौचालय से निकले और कब उसका हाथ धुलाया जाए. 

काफी देर बाद भी जब वह बाहर नहीं आया तो झांक कर देखा गया लेकिन तस्कर शौचालय में दिखाई नहीं दिया. वह वहां से गायब था. बाद में खोजबीन की गई तो यह ज्ञात हुआ कि वह पीछे की दीवार से कूद कर भाग गया है. हालांकि, पुलिस कर्मियों का यह भी कहना है कि उसे भागते हुए देखा गया तथा उसे पकड़ने की कोशिश भी की गई जिसमें चौकीदार मामूली रूप से जख्मी हुए लेकिन, वह पकड़ा नहीं गया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के द्वारा नियमित जांच अभियान के दौरान मानिकपुर-गोवर्धनपुर नहर मार्ग पर गश्त की जा रही थी. इसी बीच पुलिस को एक कार आती दिखाई दी. जिसके आगे आगे एक बाइक सवार भी चल रहा था. पुलिस को देखने के बाद कार और बाइक दोनों के चालक ठिठक गए और वाहनों को छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने जब यह नजारा देखा तो उनका पीछा शुरु किया जिसके बाद गोवर्धनपुर नहर के समीप रास्ता संकरा होने के कारण कार और बाइक छोड़कर तस्कर पैदल ही भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर बाइक चालक को पकड़ लिया. उसकी बाइक से पुलिस में एक पेटी शराब भी बरामद की. उसने पूछताछ में अपनी पहचान रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के सोरठी गांव निवासी श्याम बिहारी शाह के 22 वर्षीय पुत्र विक्की शाह के रूप में बताई. पूछताछ में उसने यह बताया कि कार में तीन पेटी शराब और रखी हुई है. पुलिस ने जब कार्य की तलाशी ली तो पुलिस को कार से भी शराब बरामद हुई. 

पुलिस ने रात भर उक्त तस्कर को हालत में रखा. सुबह उसने शौच जाने की बात कही जिसके बाद चौकीदार अशोक कुमार सिंह उसे शौच कराने लिए हाजत से बाहर निकाल कर शौचालय में ले गए और उसके शौचालय में प्रवेश करने के बाद वह उसका हाथ धुलाने के लिए पानी लाने चले गए. इसी बीच मौके का फायदा उठाकर वह भाग निकला. थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है.















Post a Comment

0 Comments