वीडियो : बिहार पुलिस की परीक्षा में फेल होने पर युवक ने की आत्महत्या ..

दिन में तीन बजे जब परीक्षा परिणाम आया तो इसमें उसका नाम नहीं था. ऐसे में वह गहरे अवसाद में चला गया और रस्सी के सहारे अपने कमरे में पंखे के कुंडे से लटक कर आत्महत्या कर ली.



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दहीबर गांव का मामला
- परीक्षा परिणाम आने के पश्चात अवसाद में था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दहिबर गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक बिहार पुलिस के परीक्षा में असफल हो गया था, जिसके बाद और साथ में आकर उसने इस तरह का कदम उठाया. परिजनों ने जब यह नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में युवक को पंखे से उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. 





मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी जयप्रकाश महतो बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल हुआ था. उसे उम्मीद थी कि परीक्षा में वह जरूर सफल होगा ऐसे में वह बेसब्री से परिणाम का इंतजार कर रहा था. 

शुक्रवार को दिन में तीन बजे जब परीक्षा परिणाम आया तो इसमें उसका नाम नहीं था. ऐसे में वह गहरे अवसाद में चला गया और रस्सी के सहारे अपने कमरे में पंखे के कुंडे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल सिपाही भर्ती परीक्षा में फेल होने के पश्चात सदमे में आकर इस तरह का कदम उठाने की बात कहीं जा रही है हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद स्थिति कुछ और स्पष्ट हो पाएगी.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments