वीडियो : पॉलिसी प्रीमियम पर जीएसटी के विरोध में एलआइसी अभिकर्ता, मांगों के समर्थन में आंदोलन शुरु .

लाइफ इंश्योरेंस एजेंट फेडरेशन के बैनर तले 1 सितंबर से 30 नवंबर तक लगातार आंदोलन करने  का निश्चय किया गया है जिसके तहत अलग-अलग तरीके से अपना विरोध जताते हुए अनुरोध किया जाएगा कि अभिकर्ता तथा पॉलिसी धारकों के हितों का ध्यान रखा जाए और अभिकर्ताओं की मांगों को पूरा किया जाए.




- 1 सितंबर से 30 नवंबर तक चलेगा आंदोलन
- अलग-अलग तरीकों से किया जाएगा प्रबंधन का विरोध


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जीवन बीमा निगम के अभिकर्ताओं ने सोमवार को प्रबंधन के रवैये के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया. उनका कहना है कि भारतीय जीवन बीमा निगम के द्वारा मनमाना रवैया अपनाते हुए पॉलिसी धारकों के साथ-साथ अभिकर्ताओं के हितों का भी गला घोंटा जा रहा है.  सोमवार को लाइफ इंश्योरेंस एजेंट फेडरेशन के बैनर तले बेस सेक्रेटरी सुभाष दूबे के नेतृत्व में विश्राम दिवस मनाया. उन्होंने बताया कि बीमा सप्ताह के अंतर्गत 5 सितंबर को अभिकर्ता सम्मान दिवस मनाया जाता है लेकिन, सभी अभिकर्ताओं ने एलआइसी से कोई भी सम्मान लेने से मना कर दिया और यह कहा कि एलआइसी के द्वारा पॉलिसी धारकों के नए तथा पुराने प्रीमियम पर लगने वाले जीएसटी को हटाने, पॉलिसी ऋण पर ब्याज दर 10.5 फीसद से कम करने की प्रमुख मांग के साथ साथ अभी कर्ताओं को मिलने वाले ग्रेच्युटी की राशि को तीन लाख से बढ़ाकर 20 रुपए करने की मांग प्रबंधन से की जा रही है. 

उन्होंने बताया कि देशभर में अभिकर्ता भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंधन के विरुद्ध मोर्चा खोले हुए हैं. लाइफ इंश्योरेंस एजेंट फेडरेशन के बैनर तले 1 सितंबर से 30 नवंबर तक लगातार आंदोलन करने  का निश्चय किया गया है जिसके तहत अलग-अलग तरीके से अपना विरोध जताते हुए अनुरोध किया जाएगा कि अभिकर्ता तथा पॉलिसी धारकों के हितों का ध्यान रखा जाए और अभिकर्ताओं की मांगों को पूरा किया जाए. लियाफी के बक्सर बेस सेक्रेटरी ने कहा अभिकर्ता अब आर-पार की लड़ाई के मूड में है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments