बड़ी ख़बर : बाल गृह से फरार हुए दो बच्चे, एक हुआ रेलवे स्टेशन से बरामद ..

पिछले दिनों जिला पदाधिकारी अमन समीर जब वहां पहुंचे थे तो उन्होंने भी कई अव्यवस्थाएं पाई थी, जिसका जिक्र उन्होंने मीडिया से बात करते हुए किया था.



- स्थानीय रेलवे स्टेशन से की गई बरामदगी
- बेहतरीन सुरक्षा व्यवस्था को धता बता कर भागे थे बच्चे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर के बाल गृह में आवास हेतु दो बच्चे चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए भाग निकले भागते हुए बच्चों को खदेड़ ते हुए बाल गृह के कर्मी तथा सुरक्षा बल दौड़ते-भागते रेलवे स्टेशन तक पहुंचे और फिर वहां आरपीएफ और चाइल्ड लाइन के सदस्यों के सहयोग से एक बच्चे को बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है. 


जानकारी देते हुए बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक विकास कुमार ने बताया कि इस तरह की सूचना प्राप्त हुई है लेकिन वह बाल गृह अधीक्षक रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रहे हैं. उधर, आरपीएफ के एसआई विजेंद्र मुवाल ने कहा कि दो बच्चे बाल गृह के भाग गए थे जिनमें से एक को रेलवे स्टेशन से बरामद कर पुनः चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है.

बाल गृह से बच्चों के भागने के बाद निश्चित रूप से वहां की व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. पिछले दिनों जिला पदाधिकारी अमन समीर जब वहां पहुंचे थे तो उन्होंने भी कई अव्यवस्थाएं पाई थी, जिसका जिक्र उन्होंने मीडिया से बात करते हुए किया था. बहरहाल, सहायक निदेशक ने कहा है कि मामले में विस्तृत रिपोर्ट अधीक्षक के द्वारा दी जाएगी, जिसके बाद और भी ज्यादा जानकारी मीडिया से साझा की जा सकती है.











Post a Comment

0 Comments