वीडियो : अवैध संबंधों के फेर में जलाई गई महिला का वीडियो वायरल, बयान बदलने का बनाया जा रहा दबाव ..

वीडियो में पति और उसके घर वाले साफ तौर पर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह पीड़िता का इलाज तभी करेंगे जब वह स्वीकार कर लेगी कि उसने खुद को आग लगाई. इतना ही नहीं जब पीड़िता चिकित्सक से दवा मांग रही है तो चिकित्सक भी उसे यह बात स्वीकार करने का दबाव दे रहे हैं. 


- 24 सितंबर को कमरपुर में जलाई गई थी महिला
- पति और ससुराल वाले बना रहे बयान बदलने का दबाव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव में 24 सितंबर को जलाई गई महिला का इलाज फिलहाल वाराणसी में चल रहा है. इस मामले में पीड़िता के मायके वालों ने पति सूर्य देव राय, ससुर कमलेश्वर राय व जेठानी पूजा राय के विरुद्ध जलाकर मारने की कोशिश करने के बाद में की दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर कमलेश राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है इसी बीच इस घटना से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में यह दबाव बनाया जा रहा है कि महिला के स्वीकार करें कि उसने खुद से आग लगा ली. बुरी तरह झुलसी महिला पानी पानी कह रही है और वीडियो बना रहे उसके पति उससे यह स्वीकार करने की बात कह रहे हैं कि उसने खुद से खुद को आग लगाई है. 

मानवता को भी शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो में पति और उसके घर वाले साफ तौर पर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह पीड़िता का इलाज तभी करेंगे जब वह स्वीकार कर लेगी कि उसने खुद को आग लगाई. इतना ही नहीं जब पीड़िता चिकित्सक से दवा मांग रही है तो चिकित्सक भी उसे यह बात स्वीकार करने का दबाव दे रहे हैं. इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद इसकी निंदा हो रही है. 

भाभी के साथ अवैध संबंधों का विरोध करती थी पत्नी :

आग से झुलसी हुई महिला अंजलि ने अपने बयान में बताया था कि उनकी शादी 21 नवंबर 2021 को सूर्य देव राय के साथ हुई थी पहले तो ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रुपये और लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि उसके पति का अपनी भाभी पूजा राय के साथ अवैध संबंध है, जिसके कारण वह अंजलि को रास्ते से हटाना चाहते हैं. मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इस तरह का वीडियो बनवाने से मामले के अनुसंधान में कोई फर्क नहीं पड़ता पीड़िता जो आरोप लगाए हैं उनकी जांच करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा ही जाएगा. 

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments