रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ 25 वर्षीय युवक का शव ..

मृतक के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि उसकी पहचान हो सके. ऐसे में उसकी तस्वीर को लेकर आसपास के थानों में भेजा गया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हाउस में अगले 72 घंटों के लिए रखा गया है यदि 72 घंटों में कोई पहचान करने वाला नहीं आता तो मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.





- नहीं हो सकी है मृतक की पहचान, कोशिश जारी
- जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर-डीडीयू रेलखंड के बक्सर-बरुना रेलवे स्टेशनों के बीच एक 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं, मृतक की पहचान के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं लेकिन, मंगलवार की देर शाम तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि सूचना मिली कि बरुना और बक्सर रेलवे स्टेशनों के बीच एक स्थान पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना के आलोक में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि उसकी पहचान हो सके. ऐसे में उसकी तस्वीर को लेकर आसपास के थानों में भेजा गया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हाउस में अगले 72 घंटों के लिए रखा गया है यदि 72 घंटों में कोई पहचान करने वाला नहीं आता तो मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.









Post a Comment

0 Comments