वीडियो : बक्सर में आयोजित मद्य निषेध विभाग की सिपाही भर्ती परीक्षा में नकल करते पकड़े गए 87 मुन्ना भाई ..

सूबे के अन्य जिलों के परीक्षा केंद्रों पर नकल करते हुए परीक्षार्थियों के पकड़े जाने की सूचना पर अलर्ट हुए जिला प्रशासन ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों में परीक्षा दे रहे परीक्षार्थियों की गहनता से जांच की गई तो छह दर्जन से ज्यादा परीक्षार्थी मुन्ना भाई एमबीबीएस फ़िल्म के नायक की तरह कान में हेडफोन लगाकर परीक्षा देते हुए पकड़े गए. 





- जिले के कुल ग्यारह परीक्षा केंद्रों पर आयोजित हुई परीक्षा
- औद्योगिक, मुफस्सिल तथा नगर थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मद्य निषेध निषेध व उत्पाद विभाग के सिपाही चयन परीक्षा में नगर, औद्योगिक तथा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुल 11 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित परीक्षा में कुल 76 मुन्नाभाई पकड़े गए. सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज से नकल की कोशिश कर रहे थे. इन्होंने अपने कानों में इतना छोटा ब्लूटूथ लगा रखा था जो परीक्षा केंद्रों के द्वार पर हुई जांच में नहीं पकड़ में आया. उधर, दिन में सूबे के अन्य जिलों के परीक्षा केंद्रों पर नकल करते हुए परीक्षार्थियों के पकड़े जाने की सूचना पर अलर्ट हुए जिला प्रशासन ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों में परीक्षा दे रहे परीक्षार्थियों की गहनता से जांच की गई तो छह दर्जन से ज्यादा परीक्षार्थी मुन्ना भाई एमबीबीएस फ़िल्म के नायक की तरह कान में हेडफोन लगाकर परीक्षा देते हुए पकड़े गए. 

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के द्वारा मद्य निषेध उत्पाद व निबंधन विभाग में सिपाही पद पर नियुक्ति हेतु प्रकाशित विज्ञापन संख्या 01/2022 के तहत आयोजित लिखित परीक्षा जिले के 11 केंद्रों पर आयोजित की गई थी. जिला नियंत्रण कक्ष से प्राप्त सूचनानुसार अभ्यर्थियों की कुल संख्या 6 हज़ार 335 थी जिनमें उपस्थित अभ्यर्थियों की संख्या 5 हज़ार 221 रही जबकि अनुपस्थित अभ्यर्थियों की संख्या 1 हज़ार 114 रही.











Post a Comment

0 Comments