सड़क पर खड़े ट्रक से टकराकर बाइक सवार की मौत ..

वह मेला घूमने निकला था. उसके साथ बाइक पर बैठी महिला इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है. महिला ने बताया कि युवक ने उन्हें लिफ्ट दी थी और उन्हें छोड़ने के लिए उनके गांव जा रहा था. इसी बीच यह दुर्घटना हो गई. नया भोजपुर प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि सड़क पर खड़े ट्रक से टकराकर बाइक सवार की मौत हुई है.





- दुर्घटना में महिला भी हुई घायल 
- सिमरी थाना क्षेत्र से इटाढ़ी जा रहा था बाइक सवार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के नावाडेरा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं, बाइक पर बैठी एक महिला भी घायल हो गयी है. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया. 


मृतक की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के खरहाटांड गांव के निवासी स्व रामा शंकर ओझा के पुत्र मोनू ओझा के रूप में हुई है. वह मेला घूमने निकला था. उसके साथ बाइक पर बैठी महिला इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है. महिला ने बताया कि युवक ने उन्हें लिफ्ट दी थी और उन्हें छोड़ने के लिए उनके गांव जा रहा था. इसी बीच यह दुर्घटना हो गई. नया भोजपुर प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि सड़क पर खड़े ट्रक से टकराकर बाइक सवार की मौत हुई है. घायल महिला का इलाज चल रहा है, फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है. 

मोनू के ममेरे भाई अभिषेक पांडेय ने बताया कि मृतक के पिता सीआरपीएफ में थे जिनकी पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी है. मोनू दो भाइयों में बड़ा था उसका छोटा भाई विकास ओझा ही अब अपनी मां का इकलौता सहारा है.












Post a Comment

0 Comments