वीडियो : नाले में मिला युवक का शव, पहचान की कोशिश जारी ..

तुरंत ही इस बात की सूचना मुफस्सिल थानाध्यक्ष को दी गई थी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि मृतक के पहचान की कोशिश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 



- हत्या कर फेंके जाने की आशंका, जांच में जुटी है पुलिस
- शौच करने गए व्यक्ति की पड़ी नजर तो दी गई पुलिस को सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा के पंचायत सरकार भवन के बगल में नाले में से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. उसने लाल हाफ पैंट शर्ट पहन रखी है. उसका चेहरा बुरी तरह सड़ जाने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. माना जा रहा है कि पांच-छह दिन पूर्व से उसका शव यहां फेंका हुआ है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. तुरंत ही इस बात की सूचना मुफस्सिल थानाध्यक्ष को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि मृतक के पहचान की कोशिश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के स्थानीय निवासी एक व्यक्ति शौच करने के लिए नाले के समीप गया था इसी बीच उसकी नजर नाले में पड़े शव पर गई. तुरंत ही उसने इस बात की सूचना अन्य लोगों को भी जिसके बाद देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच मे जुट गई वही मृतक की पहचान के लिए उसकी तस्वीर आसपास के विभिन्न थानों में भेजी गई है फिलहाल शव को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी हो रही है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments