वीडियो : विजयादशमी के दौरान जन सहयोग के लिए प्रशासन ने जताया लोगों का आभार ..

कहा कि नगर में ट्रैफिक कंट्रोल के लिए जहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मुस्तैदी से कार्य कर रहे थे वहीं, दूसरी तरफ रावण वध के दौरान भी किला मैदान में प्रशासन की तरफ से मजबूत तैयारियां की गई थी. बिना जन सहयोग के विधि-व्यवस्था का बेहतर संधारण संभव नहीं हो पाता. 

 





- बेहतर ढंग से संपन्न हो गया रावण वध कार्यक्रम
- ट्रैफिक व्यवस्था के लिए प्रशासन ने खूब बहाया पसीना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दुर्गा पूजा और विजयादशमी के दौरान यातायात व्यवस्था के बेहतर संधारण में लोगों के सहयोग  के लिए प्रशासन में आम जनमानस का आभार व्यक्त किया है. जिला पदाधिकारी अमन समीर ने कहा कि नगर में ट्रैफिक कंट्रोल के लिए जहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मुस्तैदी से कार्य कर रहे थे वहीं, दूसरी तरफ रावण वध के दौरान भी किला मैदान में प्रशासन की तरफ से मजबूत तैयारियां की गई थी. बिना जन सहयोग के विधि-व्यवस्था का बेहतर संधारण संभव नहीं हो पाता. लोगों ने बेहतर नागरिक होने का परिचय दिया है. ऐसे में इसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से सभी लोग बधाई के पात्र हैं. इसके अतिरिक्त प्रशासनिक पदाधिकारी भी दिन-रात कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे रहे. आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने कहा कि तकरीबन 50 हज़ार लोग किला मैदान में पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. 

अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि किला मैदान में लोगों के प्रवेश व निकास के लिए अलग-अलग छह द्वार बनाए गए थे जिनसे लोगों ने प्रवेश किया और फिर शांतिपूर्ण ढंग से उन्हीं द्वारों के माध्यम से बाहर निकल गए. उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को विधि व्यवस्था के संधारण में बेहतर सहयोग करने के लिए सराहा वहीं सहयोग के लिए आम जनमानस का आभार जताया.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments