बाइक सवार अपराधियों ने महिला से छीने एक लाख रुपये ..

अर्चना सिंह उत्तर प्रदेश के नरही में किसी बैंक में कार्य करती है, जहां से वह गुरुवार को बक्सर आ रही थी वह ई-रिक्शा पर सवार होकर जैसे ही बाइपास रोड में पहुंची बाइक सवार दो उचक्कों ने ई-रिक्शा को रुकवा कर महिला से पर्स छीनना शुरु किया लेकिन, छीना-झपटी में ई-रिक्शा पलट गया और महिला घायल हो गई. बाद में बाइक सवार उचक्के बैग लेकर भाग निकले. 





- नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड की घटना 
- पुलिस कर रही आवेदन मिलने का इंतज़ार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में बाइक सवार उचक्कों ने एक महिला से रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग में एक लाख रुपये व गहने भी थे. महिला उत्तर प्रदेश से ई-रिक्शा पर सवार होकर बक्सर आ रही थी तभी इस घटना को अंजाम दिया गया. हाथापाई में ई-रिक्शा उलट गया और महिला घायल हो गई, जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के पीआरडी कॉलोनी के रहने वाले शिव शंकर सिंह की पत्नी अर्चना सिंह उत्तर प्रदेश के नरही में किसी बैंक में कार्य करती है, जहां से वह गुरुवार को बक्सर आ रही थी वह ई-रिक्शा पर सवार होकर जैसे ही बाइपास रोड में पहुंची बाइक सवार दो उचक्कों ने ई-रिक्शा को रुकवा कर महिला से पर्स छीनना शुरु किया लेकिन, छीना-झपटी में ई-रिक्शा पलट गया और महिला घायल हो गई. बाद में बाइक सवार उचक्के बैग लेकर भाग निकले. 

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से बात करने पर उन्होंने कहा कि अभी तक इस घटना में कोई आवेदन उन्हें प्राप्त नहीं हुआ है. जैसे ही आवेदन प्राप्त होगा उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे.







Post a Comment

0 Comments