धनतेरस में आज बाजार में बरसेगा धन : बाइक, इलेक्ट्रॉनिक होम अप्लायंसेज, अलमारी तथा गहनों की खरीद पर भारी छूट ..

बाजार में अचानक से तेज उछाल आई है. ग्राहकों की भीड़ बाजार में देखी जा रही है दुकानदार बता रहे हैं कि पिछले दो दिनों से बाजार में जो रौनक देखने को मिल रही है. वह कोरोना संक्रमण काल से पूर्व का एहसास दिला रही है. ऐसे में उम्मीद है कि धनतेरस में आज बाजार में खूब धन बरसेगा.

 






- दो वर्षों के बाद ग्राहकों की भीड़ से गुलज़ार है बाज़ार
- बाइक, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्टील फर्नीचर व स्वर्ण बाज़ार में बड़े ऑफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : तकरीबन 2 वर्षों से ज्यादा समय धीमी गति से चल रहे हैं बाजार में अचानक से तेज उछाल आई है. ग्राहकों की भीड़ बाजार में देखी जा रही है दुकानदार बता रहे हैं कि पिछले दो दिनों से बाजार में जो रौनक देखने को मिल रही है. वह कोरोना संक्रमण काल से पूर्व का एहसास दिला रही है. ऐसे में उम्मीद है कि धनतेरस में आज बाजार में खूब धन बरसेगा.

9,999 में घर लाएं कोई भी होंडा बाइक :

धनतेरस के मौके पर लोगों की सुविधा के लिए अग्रणी बाइक विक्रेता पाहवा होंडा के द्वारा नगर परिषद के सामने स्थित अपनी दुकान से 9,999 रुपये में कोई भी चमचमाती बाइक या स्कूटर आसान किस्तों पर दी जा रही है. बेहद कम कागजी कार्रवाई होने के कारण शुक्रवार तक तकरीबन 200 बाइक्स की बुकिंग हो चुकी है. 


प्रोपराइटर राजा पाहवा ने उम्मीद जताई कि धनतेरस और दीपावली मिलाकर तकरीबन ढाई सौ बाइक और भी बिकेंगी. वर्तमान में स्टॉक में सभी रंगों की बाइक और स्कूटी मौजूद है.


990 रुपये में मिल रही वाशिंग मशीन, फ्रिज, एलइडी टीवी, गीजर और हॉट एंड कोल्ड एसी :

इलेक्ट्रॉनिक बाजार की बात करें तो पुस्तकालय रोड स्थित इंद्रलोक वाणी रेडियो के द्वारा ग्राहकों की सुविधा के लिए केवल 990 रुपये में वाशिंग मशीन, फ्रिज, एलइडी टेलीविजन, गीजर, मिक्सर ग्राइंडर हीट एंड कोल्ड इनवर्टर ग्राहकों को दी जा रही है. 


उन्होंने बताया कि उनके यहां भी एचडीबी तथा बजाज फाइनेंस के द्वारा ग्राहकों को बेहद आसान किस्तों में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के सभी इलेक्ट्रॉनिक होम अप्लायंसेज दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों की सुविधा के लिए उन्हें फ्री होम डिलीवरी भी दी जा रही है. दुकानदार सोनू कुमार ने बताया कि धनतेरस के पूर्व से ही लोगों की भीड़ दुकान पर पहुंच रही है. ऐसे में पर्याप्त स्टॉक भी पूर्व से ही मंगा लिया गया है.


किसी भी अलमीरा की खरीद पर 15 फीसद की भारी छूट, कवर और स्टैंड भी मुफ्त :

पीपी रोड में सेंट्रल बैंक के नीचे स्थित दुकान नवाब स्टील्स के नवाब आलम ने बताया कि उनके यहां धनतेरस से लेकर दीपावली और छठ तक शानदार ऑफर चलाया जा रहा है. जिसमें कोई भी अलमारी लेने पर 15 फीसद की बड़ी छूट दी जा रही है. 

इतना ही नहीं खरीदारी करने वाले ग्राहकों को किसी भी अलमारी की खरीद पर उसका कवर और स्टैंड मुफ्त में दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि उनके यहां बॉम्बे अलमीरा और बी के स्टोरवेल की अलमारी भी उपलब्ध है. इन अलमारियों की मजबूती की गारंटी भी दी जा रही है. 


आर के ज्वेलर्स सोने के गहनों पर तो झुन बाबू ज्वेलर्स हीरे के गहनों पर दे रहे शानदार छूट

यमुना चौक के समीप स्थित आर के ज्वेलर्स के द्वारा दशहरा धनतेरस, दीपावली और छठ महापर्व को यादगार बनाने के लिए लगातार सोने के गहनों की मेकिंग चार्ज पर 10 फीसद की भारी छूट दी जा रही है. और तो और हीरे के आभूषणों की कुल धनराशि पर ही 10 फीसद की छूट दी जा रही है. 


प्रोपराइटर विनय कुमार ने बताया कि धनतेरस के पूर्व से ही चलाए जा रहे इस ऑफर को लेकर ग्राहकों की भारी भीड़ दुकान पर पहुंच रही है. धनतेरस में स्वर्ण आभूषण में निवेश करने के लिहाज से भी ग्राहक खरीदारी करते हैं. ऐसे में आज बाजार में अत्याधिक भीड़ रहने की संभावना है.


उधर झुन बाबू ज्वेलर्स के अशोक सर्राफ बताते हैं कि उनके यहां 31 अक्टूबर तक हीरे के किसी भी गहने की खरीद पर 20 फीसद थी वही छूट दी जा रही है. धनतेरस व दीपावली में इस छूट का लाभ ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उठाएंगे ऐसी संभावना है.













Post a Comment

0 Comments