शराब के नशे में पकड़े गए ओपन जेल के जेलर और कक्षपाल ..

मुक्त कारागार के जेलर कक्षपाल समेत कुल दो लोगों को शराब के नशे में उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश करते पकड़ा गया. इन्हें मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने शराब पीने की पुष्टि कर दी. बाद में इन्हें हिरासत में ले लिया गया और फिर पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.





- एंटी लिकर टास्क फोर्स ने वीर कुंवर सिंह सेतु से किया गिरफ्तार
- मेडिकल जांच में शराब पीने की हुई पुष्टि, न्यायालय के समक्ष किए जा रहे पेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एंटी लिकर टास्क फोर्स के द्वारा वीर कुंवर सिंह सेतु पर चलाए गए जांच अभियान के दौरान बक्सर मुक्त कारागार के जेलर कक्षपाल समेत कुल दो लोगों को शराब के नशे में उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश करते पकड़ा गया. इन्हें मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने शराब पीने की पुष्टि कर दी. बाद में इन्हें हिरासत में ले लिया गया और फिर पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि एंटी लिकर टास्क फोर्स के द्वारा वीर कुंवर सिंह सेतु पर उत्तर प्रदेश से आने लोगों की जांच की जा रही थी. दरअसल बिहार में लागू शराबबंदी के बाद नियमित रूप से ही जांच की जाती है. इसी बीच पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा, जिन्होंने पूछने पर अपनी पहचान मुक्त कारागार के जेलर राम विनोद कुमार (59 वर्ष) तथा कक्षपाल रूपक कुमार (30 वर्ष) के रूप में बताई. दोनों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां शराब पीने की पुष्टि होने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments