हथियार का भय दिखाकर हज़ारों रुपयों की लूट ..

उनके पास 47 हज़ार रुपये भी थे. उन्होंने बताया कि जैसे ही वह गांव से बाहर निकलकर राइस मिल के समीप पहुंचे उनसे तीन की संख्या में खड़े युवकों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए लूट लिए और फिर बाइक पर सवार होकर भाग निकले.






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बकसड़ा गाँव का है मामला
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबारिया गांव के हैं पीड़ित व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव के पास एक व्यक्ति से 47 हज़ार रुपये की लूट कर ली गई. घटना शुक्रवार की शाम आठ बजे की है. तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधकर्मियों ने बकसड़ा गांव के बाहर स्थित राइस मिल के पास लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस का दावा है कि अपराध कर्मियों को चिन्हित कर लिया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया गांव निवासी राम कुमार सिंह किसी कार्यवश बकसड़ा गांव गए हुए थे जहां से वह लौट रहे थे. उनके पास 47 हज़ार रुपये भी थे. उन्होंने बताया कि जैसे ही वह गांव से बाहर निकलकर राइस मिल के समीप पहुंचे उनसे तीन की संख्या में खड़े युवकों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए लूट लिए और फिर बाइक पर सवार होकर भाग निकले.

थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान को तेज किया गया और लुटेरा गैंग की पहचान भी कर ली गई. जल्द अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments