निकाय चुनाव जल्द कराने की मांग ..

पिछड़ा वर्ग, अतिपिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक वर्ग आरक्षण को पुन: लागू करने करने की मांग की गई. केन्द्र सरकार के काला कानून को वापस लेने की मांग की गई. 




- भीम आर्मी ने निकाला आक्रोश मार्च 
- जिला पदाधिकारी को सौंपा गया मांग पत्र 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निकाय चुनाव जल्द कराने समेत अपनी विभिन्न मांगों को लेकर भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च किला मैदान से निकल शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए समाहरणालय पहुंचा. जिसके बाद भीम आर्मी से जुड़े नेताओं के द्वारा जिला पदाधिकारी को अपना मांग पत्र सौंपा गया.



भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल प्रधान ने कहा कि सरकार आरक्षण को लेकर टाले गए नगर निकाय चुनाव को जल्द कराए. नेताओं के द्वारा पिछड़ा वर्ग, अतिपिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक वर्ग आरक्षण को पुन: लागू करने करने की मांग की गई. केन्द्र सरकार के काला कानून को वापस लेने की मांग की गई. भीम आर्मी के सदस्य किला मैदान से आक्रोश मार्च निकालते हुए शहर के पीपी रोड, मुनीम चौक, यमुना चौक होते हुए वीर कुंवर सिंह चौक के रास्ते कलेक्ट्रेट तक पहुंचे. मौके पर डॉ. दिनेश कुमार, सुरेश आजाद, जितेन्द्र आजाद, सुनील कुमार, अनिरुद्ध उर्फ छोटू, सदानंद, धर्मेन्द्र, सुभाष, तेजनारायण व भरत थे.







Post a Comment

0 Comments