सोने-चांदी के भाव में गिरावट से बढ़ी बाजार में ग्राहकों की भीड़, आर के ज्वेलर्स लाया शानदार ऑफर ..

विशेषज्ञ मानते हैं कि सोना-चांदी खरीदने का यह बेहतरीन मौका है. सोने-चांदी के भाव में यह गिरावट सोमवार को बाजार खुलने के साथ भी देखी गई. बक्सर में भी स्वर्णाभूषण दुकानों पर खरीदारों की भीड़ देखने को मिल रही है.




- काफी संख्या में बाजार में पहुंच रहे हैं खरीदार, बढ़ी चहल-पहल
- आर के ज्वेलर्स दे रहा सोने के गहनों के मेकिंग व हीरे के कुल मूल्य पर छूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विदेशी बाजारों से मिले नकारात्मक संकेतों से पर सोने-चांदी के भावों में जोरदार गिरावट देखी जा रही है. ऐसे में विशेषज्ञ मानते हैं कि सोना-चांदी खरीदने का यह बेहतरीन मौका है. सोने-चांदी के भाव में यह गिरावट सोमवार को बाजार खुलने के साथ भी देखी गई. बक्सर में भी स्वर्णाभूषण दुकानों पर खरीदारों की भीड़ देखने को मिल रही है. बक्सर में आज 22 कैरेट सोने का दाम प्रति 10 ग्राम 49,100 है जबकि चांदी 59 हज़ार रुपये  प्रति किलोग्राम है.

स्वर्णाभूषण का विश्वसनीय व प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान आर के ज्वेलर्स दशहरा, धनतेरस, दीपावली और छठ पर्व को यादगार बनाने के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है, जिसमें सोने के सभी गहनों की मेकिंग चार्ज पर 10 फीसद की भारी छूट है इसके साथ ही हीरे के आभूषणों की कुल धनराशि पर 10 फीसद की छूट है. 



जानकारी देते हुए आर के ज्वेलर्स प्रोपराइटर विनय कुमार सर्राफ ने बताया कि आर के ज्वेलर्स अपने ग्राहकों के लिए नियमित रूप से इस तरह के ऑफर लाता रहता है. इस बार दशहरा, धनतेरस, दीपावली और छठ महापर्व को यादगार बनाने के लिए एक बार फिर ग्राहकों को यह बेहतरीन अवसर दिया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments