वीडियो : दो दिवसीय गड़हा महोत्सव में इस बार भी होगी गीत - संगीत की ट्वेंटी ट्वेंटी प्रतियोगिता ..

बताया कि ट्वेंटी-ट्वेंटी प्रतियोगिता के लिए फार्म मिलना शुरू हो गया है. प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 14 से 20 वर्ष तक के प्रतिभागी गड़हा विकास मंच के भरौली स्थित कार्यालय से फार्म प्राप्त कर सकते हैं. फार्म मिलने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर तक है.




- गड़हा विकास मंच के अध्यक्ष चंद्रमणि राय ने दी जानकारी
- 20-20 प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए 20 अक्टूबर तक दिया जा सकता है आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गड़हा महोत्सव इस बार भी दो दिवसीय होगा. महोत्सव में पहले दिन 4 नवम्बर को कृषि मेला, स्वास्थ्य शिविर और गीत-संगीत की प्रतियोगिता ट्वेंटी ट्वेंटी आयोजित की जाएगी जबकि दूसरे  दिन 5 नवंबर को रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे.
    



गड़हा विकास मंच के अध्यक्ष चन्द्र मणि राय ने बताया कि ट्वेंटी-ट्वेंटी प्रतियोगिता के लिए फार्म मिलना शुरू हो गया है. प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 14 से 20 वर्ष तक के प्रतिभागी गड़हा विकास मंच के भरौली स्थित कार्यालय से फार्म प्राप्त कर सकते हैं. फार्म मिलने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर तक है.

गड़हा महोत्सव के मंच पर ट्वेंटी ट्वेंटी प्रतियोगिता का इंतजार पूरे भोजपुरी भाषी युवा कलाकारों को रहता है. इस साल भी ट्वेंटी-ट्वेंटी गीत संगीत की प्रतियोगिता में 14 से 20 वर्ष तक के 20 कलाकारों के बीच मुकाबला होगा.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments