अवैध हथियार और जिंदा कारतूस के साथ शराब कारोबारी गिरफ्तार ..

घर की तलाशी लेने पर एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से गंगा सागर यादव और दिनेश यादव फरार हो गए. मिथिलेश ने बताया कि वह दोनों भी उसके साथ शराब के कारोबार में शामिल हैं.



- तिलक राय हाता ओपी थाना क्षेत्र के केशोपुर से हुई गिरफ्तारी
- मौके से फरार हो गए दो अभियुक्त, गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना तिलक राय के हाता ओपी के केशोपुर गांव में छापेमारी करते हुए पुलिस ने शराब कारोबारी को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में उसके दो अन्य सहयोगी मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. 


इस बाबत जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी सन्तोष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आलोक में पुलिस ने केशोपुर गाँव में गंगा सागर यादव यादव के घर पर छापेमारी की जहां से उनके पुत्र मिथिलेश यादव को गिरफ्तार किया गया. घर की तलाशी लेने पर एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से गंगा सागर यादव और दिनेश यादव फरार हो गए. मिथिलेश ने बताया कि वह दोनों भी उसके साथ शराब के कारोबार में शामिल हैं उसने बताया कि शराब के कारोबार के दौरान लोगों को धमकाने के लिए इस हथियार का प्रयोग किया जाता था.









Post a Comment

0 Comments