जुए के अड्डे पर छापेमारी, आठ गिरफ्तार ..

बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव के रामबचन सिंह के पुत्र चंदेश्वरी सिंह अपने सहयोगियों चंद्रदेव यादव, मनोज यादव तथा झोटइल यादव के साथ मिलकर सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा मिशन मोड़ के समीप स्थित बगीचे में जुए का अड्डा संचालित कर रहे हैं. 

 




- गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
- अड्डे के 4 संचालन करते हुए फरार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के नगपूरा मिशन मोड़ के समीप जुए के अड्डे पर छापेमारी की जहां से पुलिस ने आठ जुआरियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार जुआरियों के पास से 60 हज़ार 10 रुपये नगद एवं ताश की गड्डियां बरामद की गई हैं. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव के रामबचन सिंह के पुत्र चंदेश्वरी सिंह अपने सहयोगियों चंद्रदेव यादव, मनोज यादव तथा झोटइल यादव के साथ मिलकर सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा मिशन मोड़ के समीप स्थित बगीचे में जुए का अड्डा संचालित कर रहे हैं. 


सूचना के आलोक में एसपी के निर्देश पर छापेमारी की गई तो मौके से शैलेश कुमार, सुभाष यादव, प्रदीप कुमार, उत्तम सिंह, प्रमोद यादव, सिद्धनाथ चौधरी, परविंदर सिंह तथा मोहम्मद मुस्ताक नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जबकि, चंदेश्वरी सिंह, चंद्रदेव यादव, मनोज यादव तथा झोटइल यादव फरार हो गए. ऐसे में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए फरार अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है.










Post a Comment

0 Comments