वीडियो : एक बार फिर अच्छाई की हुई जीत, मेघनाद समेत पाप के रावण का हुआ अंत ..

बताया कि दो साल कोरोना वायरस की वजह से लोगों की भीड़ कम थी लेकिन, अब की बार अच्छी खासी संख्या में लोग पहुंचे हैं हालांकि, बारिश के चलते लोगों की संख्या कम होने की आशंका थी लेकिन, लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ और लोग काफी संख्या में किला मैदान में पहुंचे. 




- किला मैदान में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- पुतला दहन से पूर्व की गई शानदार आतिशबाजी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विजयादशमी के मौके पर जिला मुख्यालय स्थित किला मैदान में बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में रावण तथा मेघनाद का पुतला दहन किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी किला मैदान में मौजूद रहे. 








कार्यक्रम में तकरीबन 65 हज़ार से ज्यादा दर्शकों की भीड़ भी मौजूद रही. रामलीला समिति के सदस्य सुरेश संगम ने बताया कि दो साल कोरोना वायरस की वजह से लोगों की भीड़ कम थी लेकिन, अब की बार अच्छी खासी संख्या में लोग पहुंचे हैं हालांकि, बारिश के चलते लोगों की संख्या कम होने की आशंका थी लेकिन, लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ और लोग काफी संख्या में किला मैदान में पहुंचे. अपने संदेश में केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि विजयादशमी के मौके पर हर किसी को अपने मन के रावण को मारने का संकल्प लेना चाहिए.


मौके पर जिला स्तरीय तमाम पदाधिकारियों के साथ-साथ कई समाजसेवी मौजूद रहे. इस दौरान प्रशासन के द्वारा किला मैदान में आने जाने के लिए अलग-अलग छह द्वार बनाए गए थे. जिन द्वारों से लोग आसानी से किला मैदान में पहुंचे और फिर बेहद संयमित तरीके से बाहर निकल गए.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments