वीडियो : खुंटहा मुखिया प्रतिनिधि धर्मेंद्र कुमार सिंह को गोलियों से किया छलनी, हुई मौत ..

बताया कि मुखिया प्रतिनिधि को छाती, पेट और जांघ तक शरीर में 20 से 25 तक गोलियां और छर्रे लगे हुए हैं. उन्हें अत्यधिक रक्तस्राव हो गया जिसके कारण उनकी हालत चिंताजनक हो गई थी. ऐसे में उन्हें लाइफ सपोर्ट इन सिस्टम के साथ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी मृत्यु हो गई.





- घर के समीप ही घात लगाकर बैठे अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- पूर्व में भी मुखिया प्रतिनिधि के भाई को भी मारी गई थी गोलियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के खुंटहा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मंझरिया गांव निवासी 38 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब रात के तकरीबन 10:00 बजे वह गांव स्थित अपने घर से बाहर निकले तभी बाहर घात लगाए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और फिर भाग निकले. इस घटना के बाद परिजनों ने घायल मुखिया प्रतिनिधि को आनन-फानन में वी के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाने की सलाह दी गई. धर्मेंद्र के परिजन उन्हें लेकर ट्रामा सेंटर के लिए रवाना हुए ही थे तभी रास्ते में ही मुखिया प्रतिनिधि ने दम तोड़ दिया. बाद में उन्हें सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


शरीर में 20 से 25 जगह लगी है गोलियां और छर्रे :

वी के ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ वीके सिंह ने बताया कि मुखिया प्रतिनिधि को शरीर में 20 से 25 तक गोलियां और छर्रे लगे हुए हैं. उन्हें अत्यधिक रक्तस्राव हो गया जिसके कारण उनकी हालत चिंताजनक हो गई थी. ऐसे में उन्हें लाइफ सपोर्ट इन सिस्टम के साथ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी मृत्यु हो गई. बाद में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. मामले में नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली वह वीके ग्लोबल अस्पताल पहुंचे. फिलहाल पुलिस परिजनों से ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

पूर्व में मुखिया प्रतिनिधि के भाई को भी मारी थी गोलियां :

औद्योगिक थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, वर्ष 2016 में गोलम्बर के समीप मुखिया प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह के भाई तथा पैक्स अध्यक्ष गगन सिंह को गोली मार दी गई थी. मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ था जिसमें गोलंबर निवासी संतोष दूबे और पैक्स अध्यक्ष गगन सिंह के बीच विवाद चल रहा था. एक पक्ष के द्वारा उक्त भूमि में मिट्टी भराव का कार्य कराया जा रहा था. इसी दौरान दूसरे पक्ष के द्वारा मौके पर पहुंच गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. गोलीबारी में पैक्स अध्यक्ष गगन सिंह जख्मी हो गए थे. उन्हें भी पैर में छर्रा मारा गया था, जिससे कि उनके पैर की हड्डी बुरी तरह टूट गई थी.अब उनके पैर में स्टील का रॉड फिट किया गया है. उस वक्त जख्मी के बयान पर संतोष दूबे के साथ मंझरिया गांव के राहुल कुमार, सुग्रीव सिंह समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 











Post a Comment

0 Comments