बक्सर जिला प्रशासन की बोर्ड लगी गाड़ी से पहुंचे लोगों पर शराब पीकर मारपीट करने का आरोप ..

कुछ लोग दबी जुबान से यह भी कहते नजर आए कि वाहन में उस समय जिले के एक अधिकारी भी बैठे हुए हालांकि तस्वीर में वह कहीं दिख नहीं रहे हैं. उधर मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा.





- उत्तर प्रदेश के भरौली के गोविंदपुर स्थित सोन होटल में पहुंचे थे लोग
- सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर संचालक ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के भरौली के गोविंदपुर स्थित सोन होटल में "जिला प्रशासन, बक्सर" लिखी हुई एक गाड़ी से कथित तौर पर चार लोग शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे. उन्होंने होटल में खाना खाने के पश्चात कर्मियों से मारपीट की और फिर प्रशासन का रौब दिखा कर चले गए. संचालक अखिलेश सिंह ने इस संदर्भ में फेसबुक पर एक पोस्ट डालते हुए यह जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने यह भी बताया है कि वाहन का नंबर बीआर 44 पी 5720 है.







मामले में जानकारी लेने के लिए उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन कई बार फोन करने के बावजूद उनसे संपर्क नहीं हो सका ऐसे में उनका पक्ष भी ज्ञात नहीं हो सका. कुछ लोग दबी जुबान से यह भी कहते नजर आए कि वाहन में उस समय जिले के एक अधिकारी भी बैठे हुए हालांकि तस्वीर में वह कहीं दिख नहीं रहे हैं. उधर मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. अब देखना यह होगा कि प्रशासन के बड़े अधिकारी इस मामले में क्या कदम उठाते हैं. 

मामले में होटल संचालक के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की सूचना पर नरही थानाध्यक्ष से बात की गई. उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें कोई आवेदन नहीं मिला है लेकिन, यदि आवेदन मिलता है तो प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments