वीडियो : सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, दो की हालत नाजुक ..

शाम करीब साढ़े सात बजे जमौली की तरफ से एक तेज रफ्तार आ रही कार ने नीचे खड़े चालक के साथ ही ट्रक में टक्कर मार दी. इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कार पर सवार लोगों को भी काफी चोटे आई है. 

 




- भीषण दुर्घटना में कार के उड़े परखच्चे, नशे में होने की भी सामने आ रही बात
- बक्सर कोचस मुख्य मार्ग पर बभनी भरखरा गांव के समीप हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर राजपुर थाना क्षेत्र के बभनी-भरखरा गांव के समीप एक ट्रक व कार की सीधी टक्कर में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि कार सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. घटना शाम तकरीबन 7:30 बजे की है. घायलों को पहले राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया गया. 





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर बभनी-भरखरा गांव के बाहर स्थित एफसीआई के गोदाम के बाहर एक ट्रक खड़ी थी. उसका चालक ट्रक के पास ही खड़ा हो रस्सा बांध रहा था.  इसी दौरान शाम करीब साढ़े सात बजे जमौली की तरफ से एक तेज रफ्तार आ रही कार ने नीचे खड़े चालक के साथ ही ट्रक में टक्कर मार दी. इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कार पर सवार लोगों को भी काफी चोटे आई है. 


मृतक ट्रक चालक मुन्ना यादव, पिता- स्व भगवत यादव सिमरी थाना क्षेत्र के नियाजीपुर पंचायत के सुचित के डेरा का रहने वाले हैं. जख्मियों में एक की पहचान जासो गांव निवासी सीताराम के रूप में हुई है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय सूत्रों की माने तो कार चालक शराब के नशे में धुत था. घटना इतनी भयावह थी कि दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. कार चालक ने इसके पूर्व जमौली और राजपुर में भी दुर्घटना को अंजाम दे तेजी से भाग रहा था. थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने कार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments