वीडियो : चूड़ी मार्केट में छापेमारी, भारी मात्रा में नकली कॉस्मेटिक सौंदर्य प्रसाधनों के साथ आधा दर्जन दुकानदार गिरफ्तार ..

टीम पहले भी दो बार बक्सर आ चुकी है. हर बार नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद हुए और सूचना सच साबित हुई. ऐसे में इस बार स्थानीय पुलिस के सहयोग से छह दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद किए गए हैं.





- हिंदुस्तान यूनिलीवर के नकली उत्पाद बेचे जाने के गोरखधंधे का हुआ पर्दाफाश
- दुकानदारों ने कहा, असली-नकली का फर्क करना उनके लिए भी मुश्किल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में हिंदुस्तान यूनिलीवर के नकली उत्पाद बेचे जाने के गोरखधंधे का भंडाफोड़ हुआ है, जिसमें भारी मात्रा में कॉस्मेटिक सामान बरामद करने के साथ-साथ आधा दर्जन दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई बंगलुरु से पहुंची हिंदुस्तान युनिलीवर की टीम के द्वारा स्थानीय पुलिस के सहयोग से की गई है. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजे जाने की तैयारी कर रही. वहीं बरामद सामान को सील कर जांच के लिए भेजा जा रहा है.



बंगलुरु से पहुंची हिंदुस्तान यूनीलीवर की अधिकारी नयनतारा देवी ने बताया कि टीम के द्वारा बीते अप्रैल माह से नकली सामान बेचे जाने की सूचना की जांच की जा रही थी. टीम पहले भी दो बार बक्सर आ चुकी है. हर बार नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद हुए और सूचना सच साबित हुई. ऐसे में इस बार स्थानीय पुलिस के सहयोग से छह दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद किए गए हैं.

दुकानदारों ने कहा - खुद हुए हैं ठगी के शिकार :

मामले में स्थानीय दुकानदार बिट्टू पांडेय समेत कई अन्य  दुकानदारों ने यह बताया कि वह कॉस्मेटिक सामान खरीदने के मामले में खुद ठगी के शिकार हुए हैं. जहां से उन्होंने यह सामान खरीदा है, वहां से उन्हें इसे असली बताकर भी दिया गया है. लेकिन असली और नकली में फर्क करने का कोई तरीका दुकानदारों को नहीं मालूम है ऐसे में वह ठगे गए हैं.

अधिकारी के बयान पर सुसंगत धाराओं में दर्ज होगी प्राथमिकी : 

मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि हिंदुस्तान यूनिलीवर की टीम के द्वारा उनसे सहयोग मांगा गया जिसके बाद उनके द्वारा भेजी गई पुलिस टीम की मदद से दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया. अब हिंदुस्तान यूनिलीवर अधिकारी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर सुसंगत धाराओं में सभी गिरफ्तार व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments