वीडियो : मोहन भागवत के आगमन को लेकर 40 स्थानों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात, जिले के सभी एंट्री पॉइंट्स की सतत निगरानी ..

बताया कि आरएसएस प्रमुख को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है उसके प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी तैयारी कर ली गई है. कुल 40 स्थानों पर मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं. व्यापक सुरक्षा व्यवस्था भी है. कार्यक्रम स्थल पर पहले से ही अस्थाई थाना बनाया गया है. हॉस्पिटल आदि की व्यवस्था की गई है.






- सुरक्षा के व्यापक इंतजाम के बीच दिन में 11:30 बजे पहुंचेंगे आर एस एस प्रमुख
- जेड प्लस सिक्योरिटी के घेरे में होंगे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सनातन संस्कृति समागम में आयोजित संत सम्मेलन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत के आगमन को लेकर प्रशासन के द्वारा विशेष व्यवस्था की गई है. उनका आगमन दिन में तकरीबन 11:30 बजे निर्धारित है. यह जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि आरएसएस प्रमुख को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है उसके प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी तैयारी कर ली गई है. कुल 40 स्थानों पर मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं. व्यापक सुरक्षा व्यवस्था भी है. कार्यक्रम स्थल पर पहले से ही अस्थाई थाना बनाया गया है. हॉस्पिटल आदि की व्यवस्था की गई है. सुरक्षा में कहीं से कोई चूक ना हो इसके लिए सतत निगरानी की जा रही है. 

आरएसएस प्रमुख के आगमन को लेकर पूर्व में ही संयुक्त आदेश भी निकाला जा चुका है. इतना ही नहीं जिले में आने के लिए जो भी एंट्री पॉइंट हैं उनकी सघन निगरानी की जा रही है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक के आगमन को लेकर पुलिस व्यवस्था के बारे में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि बाहर से अतिरिक्त पुलिस बल भी मंगवाए गए हैं. डीएसपी रैंक के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था में प्रतिनियुक्ति हैं. 

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments