रेलवे ट्रैक पर घंटों से पड़ी है महिला की लाश, नोंच रहे हैं कुत्ते ..

शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला ने ट्रैक पर आकर आत्महत्या कर ली है. उसका सिर और कंधे का ऊपरी भाग रेलवे ट्रैक के एक तरफ पड़ा हुआ है जबकि बाकी शरीर बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है. शाम 4:30 बजे तक उसका शव ट्रक पर पड़ा हुआ है.





- बक्सर-बरुना के बीच परसिया के समीप ट्रैक पर पड़ी है महिला की लाश
- जीआरपी थानाध्यक्ष ने कहा - मौके पर भेजी जाएगी पुलिस टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर-डीडीयू रेलखंड के बक्सर और बरुना रेलवे स्टेशनों के बीच रसिया के समीप रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात 35 वर्षीय महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. उसका शव रेलवे ट्रैक पर तकरीबन दो घंटों से पड़ा हुआ है. उधर लावारिस लाश को देखकर कुत्तों ने उसे अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है. हालांकि जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव का कहना है कि उन्हें कुछ देर पूर्व ही इस बात की सूचना मिली है. जल्द ही वह स्थिति का पता लगाकर मौके पर पुलिस बल भेज रहे हैं.

घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शी लालू कुमार और मंगरु कुमार के मुताबिक दिन में तकरीबन 12:00 बजे महिला रेलवे ट्रैक के आसपास देखी गई थी. बाद में दिन में तकरीबन 2:00 बजे उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली. इस बात की सूचना स्थानीय प्रबुद्धजनों के द्वारा जीआरपी को दी गई है. महिला ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है. वह कौन है तथा कहां की रहने वाली है यह तो नहीं ज्ञात हो रहा लेकिन शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला ने ट्रैक पर आकर आत्महत्या कर ली है. उसका सिर और कंधे का ऊपरी भाग रेलवे ट्रैक के एक तरफ पड़ा हुआ है जबकि बाकी शरीर बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है. शाम 4:30 बजे तक उसका शव ट्रक पर पड़ा हुआ है.











Post a Comment

0 Comments