वीडियो : भारत के सांस्कृतिक पुनर्जागरण की हो चुकी है शुरुआत : नेता प्रतिपक्ष

कहा कि सनातन संस्कृति समागम का दूरगामी असर पड़ने वाला है. बिना नाम लिए ही पीओके के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भाजपा मां भारती की स्तुति करती है और अखंड भारत की कल्पना पूरा किए बिना मां भारती की स्तुति पूरी नहीं हो सकती है. 






- बक्सर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा, अयोध्या में प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण के साथ हुआ आरंभ
- अभियान पहुंचा बक्सर, अब जनकपुर तक पहुंचने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 21 वी शदी में भारत के सांस्कृतिक पुनर्जागरण की शुरुआत हो चुकी है. अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण के साथ ही इसका आरंभ हुआ. यह क्रांति अब प्रभु श्रीराम के जन्मस्थली से आगे बढ़ ज्ञान व कर्म स्थली पर पहुंच गया है. इसे अब जनकपुर तक पहुंचाना है. उक्त बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता विजय प्रसाद सिन्हा ने मंगलवार को बक्सर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही. 

उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति समागम का दूरगामी असर पड़ने वाला है. बिना नाम लिए ही पीओके के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भाजपा मां भारती की स्तुति करती है और अखंड भारत की कल्पना पूरा किए बिना मां भारती की स्तुति पूरी नहीं हो सकती है.  दरअसल नेता प्रतिपक्ष बक्सर में आयोजित सनातन संस्कृति समागम में शामिल होने के लिए पहुंचे यहां से लौटते समय उन्होंने पत्रकारों से बात की और कहा कि पूरे भारत में जल्द ही राम राज्य होगा.

वीडियो : 

 











Post a Comment

0 Comments