वीडियो : बक्सर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने साधा बिहार सरकार पर निशाना, कहा- नीतीश हैं धृतराष्ट्र, तेजस्वी सुपर सीएम ..

शराबबंदी के मुद्दे पर भी महागठबंधन की सरकार को घेरते हुए कहा कि उप चुनाव में गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र से राजद ने जिसे प्रत्याशी बनाया था वह शराब सप्लायर है. तथा गोवा में उसकी शराब की दो फैक्ट्री भी है. उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं को सरकार का संरक्षण मिल रहा है. 



- कहा, कभी नहीं पूरा हो सकता तेजस्वी के सीएम बनने का सपना
- कहा- चोर दरवाजे से बनाई गई है सरकार, नहीं मिला जनादेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सनातन संस्कृति समागम के अंतर्गत आयोजित धर्म सम्मेलन में शामिल होने के लिए बक्सर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने प्रदेश की नई महागठबंधन की सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जहां सुपर सीएम बताया वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धृतराष्ट्र की संज्ञा दे दी. हालांकि उन्होंने कह दिया यह किसी सूरत में तेजस्वी कभी भी सीएम नहीं बन सकते. जनता उनके सपने को साकार नहीं होने देगी. उन्होंने शराबबंदी के मुद्दे पर भी महागठबंधन की सरकार को घेरते हुए कहा कि उप चुनाव में गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र से राजद ने जिसे प्रत्याशी बनाया था वह शराब सप्लायर है. तथा गोवा में उसकी शराब की दो फैक्ट्री भी है. उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं को सरकार का संरक्षण मिल रहा है. 

यह पूछे जाने पर कि एक तरफ भाजपा जहां पूरे भारत अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही है वहीं अब बिहार भाजपा के हाथ से निकल गया. नेता प्रतिपक्ष पहले तो कुछ असहज हुए लेकिन उन्होंने कहा कि यह सरकार चोर दरवाजे से बनाई गई सरकार है, इसे जनादेश नहीं मिला है. और यदि किसी को इस बात का घमंड हो तो वह फिर से चुनाव कराकर यह देख सकता है. उन्होंने कहा इस सरकार में अपराध बढ़ गया है. लगातार हत्याएं हो रही हैं बक्सर के सीमावर्ती जिले आरा में ही बालू और शराब के चक्कर में हर हफ्ते हत्याएं हो रही हैं लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुपचाप मौन साधे देख रहे हैं.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments