वीडियो : वसूली से बचने के चक्कर में दवा लदी वाहन के साथ पुल से नीचे गिरा चालक, पुलिस ने कहा, नगर परिषद वसूलता है पैसे ..

चालक का कहना था कि पुलिसकर्मी उससे खर्चे का पैसा मांग रहे थे. इसी क्रम में पुलिसकर्मी उसके साथ हाथापाई करने लगे. इसी में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया. उधर मामले में पुलिस का कहना है कि चालक का आरोप बेबुनियाद है क्योंकि, पुल पर नगर परिषद के द्वारा वसूली की जाती है.





- सारीमपुर के समीप वीर कुंवर सिंह सेतु से नीचे गिरा वाहन
- चालक ने कहा, पुलिस मांग रही थी खर्चा, नहीं दी तो शुरु की जबरदस्ती

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर के वीर कुंवर सिंह सेतु से एक पशुओं की दवा लदी पिकअप वाहन नीचे आ गिरी. यह घटना दिन में तकरीबन 10:30 बजे वीर सारीमपुर के समीप हुई. हालांकि इस दुर्घटना में चालक को मामूली चोटें आई गनीमत यह भी रही कि जिस वक्त वाहन पुल से नीचे गिरा उस वक्त पुल के नीचे से ना तो कोई वाहन चालक निकल रहा था और ना ही कोई पैदल यात्री ऐसे में एक बड़ी दुर्घटना टल गई. स्थानीय लोगों ने जैसे ही वाहन को पुल से नीचे गिरते हुए देखा भागे-भागे मौके पर पहुंचे और चालक को वाहन से बाहर निकाला हालांकि, चालक को केवल मामूली चोटें आई थी. उधर घटना के बाद पुल के ऊपर वाहन जांच कर रहे पुलिसकर्मी के नीचे पहुंचे लेकिन, चालक उन पर बिगड़ गया. चालक का कहना था कि पुलिसकर्मी उससे खर्चे का पैसा मांग रहे थे. इसी क्रम में पुलिसकर्मी उसके साथ हाथापाई करने लगे. इसी में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया. उधर मामले में पुलिस का कहना है कि चालक का आरोप बेबुनियाद है क्योंकि, पुल पर नगर परिषद के द्वारा वसूली की जाती है.



घटना के संदर्भ में चालक ने बताया कि वह सारीमपुर से वाहन लेकर आ रहे थे. वाहन में पशुओं की दवा लदी है. इसे पटना पहुंचाना था. जैसे ही वह वीर कुंवर सिंह सेतु के रास्ते बक्सर की सीमा में प्रवेश करने लगे, उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोका. पहले तो उनके वाहन की सघन जांच की गई. जांचोपरांत पुलिसकर्मियों ने उनसे पैसे की मांग की. उन्होंने पूछा कि पैसे किस लिए? पुलिसकर्मियों ने कहा कि पैसे खर्चे के लिए देने होते हैं. इस बात से इनकार किया तो उन्हें किनारे लगाने को कहा गया कि नारे लगा रहे थे. तब तक एक पुलिसकर्मी उनसे उलझ गए और इसी हाथापाई में वाहन नीचे जा गिरा. 

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से बात करने पर उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली मौके पर पुलिस कर्मियों की टीम भेजी गई है हालांकि, वहां पर उत्पाद विभाग की टीम जांच कर रही थी उधर मामले में उत्पाद विभाग के थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक से बात करने पर उन्होंने बताया कि वहां पुलिसकर्मी नहीं बल्कि नगर परिषद के कर्मी वसूली करते हैं. कोई सिकंदर नामक व्यक्ति नगर परिषद की तरफ से वहां पैसे वसूलते हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल वह पटना में प्रतिनियुक्ति पर थे जहां से वापस लौट रहे हैं आने के बाद पूरे मामले की जानकारी ली जाएगी.











Post a Comment

0 Comments