वीडियो : श्रीलक्ष्मी नारायण महायज्ञ के लिए हुई जलभरी ..

हजारों की संख्या में महिला-पुरुष सनातन संस्कृति समागम स्थल से रामरेखा घाट के लिए रवाना हुए और वहां से कलश में पवित्र गंगाजल लेकर पुनः यज्ञ स्थल पर पहुंचे इस दौरान जय श्री राम और जय श्री लक्ष्मी नारायण के नारे पूरे नगर में गुंजायमान होते रहे जल भरी कार्यक्रम में अश्व पर सवार होकर भी कई लोग शामिल हुए.

 





- अहिरौली के अहिल्या धाम में आयोजित हुआ है कार्यक्रम
- यात्रा में अश्व पर सवार होकर शामिल हुए लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : श्री राम कर्म भूमि न्यास के बैनर तले बक्सर के अहिल्या धाम में आयोजित सनातन संस्कृति समागम में श्रीलक्ष्मीप्रपन्न जीयर स्वामी महाराज के नेतृत्व में होने वाले 51 कुंडीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के लिए बुधवार को जलभरी की गई. जलभरी के लिए हजारों की संख्या में महिला-पुरुष सनातन संस्कृति समागम स्थल से रामरेखा घाट के लिए रवाना हुए और वहां से कलश में पवित्र गंगाजल लेकर पुनः यज्ञ स्थल पर पहुंचे इस दौरान जय श्री राम और जय श्री लक्ष्मी नारायण के नारे पूरे नगर में गुंजायमान होते रहे जल भरी कार्यक्रम में अश्व और ऊँट पर सवार होकर भी कई लोग शामिल हुए.

कार्यक्रम के संदर्भ में जानकारी देते हुए सनातन संस्कृति समागम के कार्यकर्ता पुनीत कुमार सिंह ने बताया कि 51 कुंडली यज्ञ के लिए विशाल यज्ञशाला बनाई गई है. जहां जीयर स्वामी महाराज के सानिध्य में यज्ञ होगा. यज्ञ में शामिल होने के लिए दूरदराज से लोग पहुंचे हुए हैं. जल भरी के लिए निकली यात्रा में भी हजारों की संख्या में श्रद्धालु नर-नारी शामिल हुए.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments