देवी जागरण में बही भजनों की सुर-सरिता में श्रद्धालुओं ने लगाए गोते ..

माता अहिल्या की नगरी में धार्मिक एकता बनाए रखने वाले सभी नागरिकों को बधाई दी. वहीं मुख्य अतिथि डॉक्टर दिलशाद आलम ने अपने वक्तव्य में मानवाधिकार पर चर्चा की सामाजिक न्याय की बाते कहीं. उन्होंने देवी जागरण में शामिल हो रहे सभी गायकों को धन्यवाद ज्ञापित किया. 







-  समाहरणालय के समीप आयोजित हुआ था देवी जागरण
- भोजपुरी कलाकार अंकित ओझा व समाजसेवी रोहित चतुर्वेदी ने किया नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के समाहरणालय के समीप पंचमुखी महावीर मंदिर के बगल में आयोजित भव्य देवी जागरण में रात भर श्रद्धालुओं ने भक्ति गीतों की सुर सरिता में गोते लगाएं. इसके पूर्व मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के जिलाध्यक्ष डॉक्टर दिलशाद आलम, समाजसेवी ओमप्रकाश सिंह, साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी, समाजसेवी सुनील मिश्रा, बवरिष्ठ भाजपा नेता शम्भू नाथ पांडेय, सुमन सिंह व अनुपम सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम  का उद्घटान किया. कार्यक्रम में राजेश श्रीवास्तव के द्वारा शायराना अंदाज़ में मंच का संचालन करना श्रोताओं को खूब पसंद आया.आयोजक रोहित चतुर्वेदी और गायक अंकित ओझा के कार्यक्रम को नगरवासियों ने खूब सराहा. 





अपने अभिभाषण में साबित रोहतासवी ने माता अहिल्या की नगरी में धार्मिक एकता बनाए रखने वाले सभी नागरिकों को बधाई दी. वहीं मुख्य अतिथि डॉक्टर दिलशाद आलम ने अपने वक्तव्य में मानवाधिकार पर चर्चा की सामाजिक न्याय की बाते कहीं. उन्होंने देवी जागरण में शामिल हो रहे सभी गायकों को धन्यवाद ज्ञापित किया. 
इसके पश्चात रोहित चतुर्वेदी तथा अंकित ओझा ने सभी अतिथियों को अंगवस्त्र और माला से सम्मानित किया. सुप्रसिद्ध गायक भोजपुरी जगत के प्रख्यात गायक विष्णु ओझा ने अपनी प्रस्तुति से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया.  प्रसिद्ध गायक विनय मिश्रा, अंकित ओझा, गोलू गोसाई, गुड्डू पाठक, रोहित प्रधान, आदित्य पंडित, पलक राज, राजधानी मिश्रा, अखिलेश प्रेमी, रेखा राज ने अपने प्रदर्शन से सभी नगर वासियों का दिल जीत लिया. माई के दरबार में भजनों के करुणा से लोग भाव विभोर होगए. कार्यकर्म में जनार्दन तिवारी अखिलेश मिश्र मिथिलेश कुमार सिंह की उपस्थिति ने चार चांद लगा दिया.







Post a Comment

0 Comments