कार और बाइक की सीधी टक्कर में सास की मौत, बेटी-दामाद जख्मी ..

इलाज कराने के लिए बसंतपुर गांव जा रही थी. जैसे ही वह बाइक से अपने गांव से बाहर निकले विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर में सभी जमीन पर गिर पड़े. जिसके कारण घटनास्थल पर ही अतवरिया देवी की मौत हो गई. जबकि उसकी बेटी और दामाद दोनों जख्मी हो गए. 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर-जयपुर गांव के समीप हुआ हादसा
- बेटी और दामाद के साथ अपना इलाज कराने जा रही थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  इटाढ़ी थाना के हरपुर-जयपुर गांव के समीप एक कार और बाइक की सीधी टक्कर में एक महिला की मौत हो गई. जबकि उसकी बेटी और दामाद जख्मी हो गये. जख्मियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों का इलाज कर दोनों को घर भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सोनपा गांव निवासी अतवरिया देवी सटिका का इलाज करने के लिए अपने बेटी सोनी के घर इटाढ़ी प्रखंड के जयपुर गई थी. बुधवार की सुबह करीब 11:00 बजे अपने दामाद संतोष कुमार और उनकी पत्नी सोनी कुमारी के साथ बाइक पर सवार होकर इलाज कराने के लिए बसंतपुर गांव जा रही थी. जैसे ही वह बाइक से अपने गांव से बाहर निकले विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर में सभी जमीन पर गिर पड़े. जिसके कारण घटनास्थल पर ही अतवरिया देवी की मौत हो गई. जबकि उसकी बेटी और दामाद दोनों जख्मी हो गए. 

मामले में इटाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि कार बाइक में सीधी टक्कर वजह से एक महिला की मौत हुई है. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments