तेजस्वी यादव के जन्मदिवस पर राजद नेताओं ने काटा केक, दी शुभकामनाएं ..

अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के विषय में सोचने के लिए कृत-संकल्पित हैं और हमेशा गरीबों,किसानों, मजदूरों,महिलाओं और खास तौर पर नौजवानों के विषय में रोजगार के लिए चिंतित है. बिहार की जनता चाहती है तेजस्वी प्रसाद यादव के हाथ में बिहार का कमान हो तभी जाकर नौजवानों  का भविष्य सुधर सकता है. 





- अनुसूचित बस्ती में भाटी गई पठन-पाठन की सामग्री
- नेताओं ने ईश्वर से कि तेजस्वी को ताकत देने की कामना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के जन्म दिवस के अवसर पर बक्सर में राजद कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी. झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने सारीमपुर में केक काटकर उनका जन्मदिन मनाते हुए उन्हें बधाई दी. मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष इफ्तेखार अहमद व अन्य नेता मौजूद रहे. चौसा थर्मल पावर मजदूर यूनियन के बैनर तले यूनियन के कार्यालय चौसा रेलवे स्टेशन पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के 33 वें जन्मदिन पर राष्ट्रीय जनता दल के राज्य परिषद सदस्य सह पूर्व जिला पार्षद डॉ मनोज कुमार यादव के द्वारा केक काटकर, दलित बस्ती में पुस्तक, कलम, कॉपी, मिठाई बाटकर मनाया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉक्टर  यादव ने कहा कि तेजस्वी जी हमेशा गरीबों के हक व हकूक की लड़ाई लडते आ रहे हैं और बिहार के करीब 14 करोड़ लोगों के अरमान के रूप में स्थापित हैं.

तेजस्वी जी हमेशा अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के विषय में सोचने के लिए कृत-संकल्पित हैं और हमेशा गरीबों,किसानों, मजदूरों,महिलाओं और खास तौर पर नौजवानों के विषय में रोजगार के लिए चिंतित है. बिहार की जनता चाहती है तेजस्वी प्रसाद यादव के हाथ में बिहार का कमान हो तभी जाकर नौजवानों  का भविष्य सुधर सकता है. अस्पताल की स्थिति से पूर्व से अवगत रहने के बाद स्वास्थ्य मंत्री बनते ही स्वास्थ्य विभाग में आमूलचूल परिवर्तन की शुरुआत कर दी जहां पर गरीब अपना इलाज कराते हैं. इनका एक-एक कार्य बिहार को आगे बढ़ाने की सोच हमारे नेता का है.

आज अनुसूचित बस्ती में रहने वाले बच्चों के बीच कॉपी कलम एवं मिठाइयों का वितरण किया गया. साथ ही केक काटकर उनके जन्मदिन पर उनकी आयु लंबी की कामना की. डॉ मनोज ने कहा कि मालिक तेजस्वी यादव को और ताकत दें ताकि बिहार के लोगों का अरमान पूरा हो सके. 

कार्यक्रम में रामाशीष सिंह कुशवाहा,ठाकुर प्रसाद कानू,रामप्रवेश कानू,मुख्तार खान, इंजीनियर नितेश उपाध्याय, बोदा माली,राजेंद्र माली, जितेंद्र यादव,मुन्ना राजभर, सुनील कुमार मालाकार अधिवक्ता, श्री भगवान खरवार, समीम साईं, सलीम शाह, राम प्रवेश राजभर, गोविंद खरवार, मोहम्मद इम्तियाज रजक, मोहम्मद जावेद,लक्ष्मण बहेलिया,भोला प्रसाद गौड़,मुन्ना खरवार,भीम यादव,कैलाश राम,विजय राम उपस्थित रहे.











Post a Comment

0 Comments