वीडियो : दोस्त की मां के साथ दुराचार और वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार ..

परिजनों द्वारा दबाव बनाने पर वह अपनी करतूतों पर शर्मिंदा होने की बजाए, उसे वायरल करने की धमकी देता था. मामले में अभी सुलह समझौते की बात ही हो रही थी इसी बीच आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल कर दिया उसके बाद मामले में पीड़िता की बेटी ने एसपी के जनता दरबार में उनसे शिकायत की.


 





- एसपी के जनता दरबार में पीड़िता की पुत्री ने की थी शिकायत
- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र का है रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में दोस्ती और रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक युवक ने अपने दोस्त की मां के साथ घिनौनी हरकत कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले में एसपी के जनता दरबार में पीड़िता की बेटी ने शिकायत की थी जिसके बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता 45 वर्षीय महिला के घर उसके पुत्र का 27 वर्षीय मित्र महेश पांडेय अक्सर आता-जाता था. इसी दौरान महेश और पीड़िता के बीच नाजायज संबंध बन गए थे. जब पीड़िता के घरवालों को इसकी भनक लगी, तो इसका विरोध किया जाने लगा.

महेश पर भी अपनी हरकतों से बाज आने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. हालांकि, महेश ने पहले ही बड़ी चतुराई से उक्त महिला के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया था. परिजनों द्वारा दबाव बनाने पर वह अपनी करतूतों पर शर्मिंदा होने की बजाए, उसे वायरल करने की धमकी देता था. मामले में अभी सुलह समझौते की बात ही हो रही थी इसी बीच आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल कर दिया उसके बाद मामले में पीड़िता की बेटी ने एसपी के जनता दरबार में उनसे शिकायत की.

जिसके बाद एसपी के निर्देश पर महिला थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments