वीडियो : नशे में युवक ने साथी को सुइयों के वार से उतारा था मौत के घाट ..

इसी बीच मनोज का अपने साथी सन्नी पासी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि सन्नी पासी ने अपने हाथ में लिए सिरिंज से मनोज यादव की छाती पर ताबड़तोड़ 20 से ज्यादा बार कर दिया. इतना ही नहीं जब मनोज लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो उसने उस पर जमकर लात घूंसों की बौछार कर दी. 




- मनोज यादव हत्याकांड का उद्भेदन, मामले में दो गिरफ्तार
- मृतक का मोबाइल फोन चुराना हत्यारों को पढ़ा महंगा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले नौ नवम्बर को कृतपुरा के पास एक पुराने खंडहर नुमा मकान से मिले मनोज यादव की मौत मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. उसके मोबाइल फोन के माध्यम से उसके हत्यारों का पता लगा कर दो आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है. दोनों आरोपियों ने घटना को अंजाम देने की बात कबूली है. इस घटना का मुख्य आरोपित फरार है. 

मृतक के मोबाइल फोन की तलाश से मिला हत्यारे का सुराग :

घटना की जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जाँच के दौरान जब मृतक का मोबाइल फोन ढूंढा जाने लगा तो वह मौके पर नहीं मिला. सीडीआर लोकेशन से उसे राजपुर से बरामद किया गया जिस युवक के पास से या मोबाइल मिला उसे हिरासत में लिया गया. उसने पूछताछ में बताया कि यह मोबाइल चौसा के रहने वाले नए प्रकाश दास ने उसे तीन हज़ार रुपये में बेचा है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत ही प्रकाश दास को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरु की. 

नशा करते-करते आया गुस्सा, छाती को सुइयों केववार से गोदा

पूछताछ में नयन प्रकाश दास ने बताया कि सन्नी पासी, नयन प्रकाश दास, धीरज शर्म तथा मनोज यादव चारों लोग मिलकर अहिरौली यज्ञ देखने गए थे. लौटने के बाद रात में तीनों ने कृतपुरा ईंट भट्ठा के समीप नशे का सेवन किया. इसी बीच मनोज का अपने साथी सन्नी पासी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि सन्नी पासी ने अपने हाथ में लिए सिरिंज से मनोज यादव की छाती पर ताबड़तोड़ 20 से ज्यादा बार कर दिया. इतना ही नहीं जब मनोज लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो उसने उस पर जमकर लात घूंसों की बौछार कर दी. 

मौत के बाद मृतक का मोबाइल फोन उठा लाया था नयन प्रकाश दास :

मारपीट में मनोज की मौत हो गई. हालांकि मौके पर मौजूद धीरज शर्मा तथा नयन प्रकाश दास ने कथित तौर पर मनोज को बचाने की कोशिश की लेकिन दोनों उसे बचा नहीं सके. बाद में सभी ने मिलकर उसके शव को बंद पड़े भवन में फेंक दिया और वहां से चल दिए. इस क्रम में नयन प्रकाश दास ने मृतक मनोज यादव का मोबाइल फोन ले लिया था, जिसे उस बाद में बेच दिया. 

अभी भी फरार है मुख्य आरोपी :

नयन प्रकाश दास के बयान के आधार पर पुलिस ने धीरज शर्मा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया लेकिन मुख्य आरोपी सन्नी शर्मा अभी भी फरार चल रहा है. इसके ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments