देशी पिस्तौल व जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार ..

सूचना मिलते ही पुलिस ने चिन्हित घर पर छापेमारी कर घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान सुनील सिंह के बिछावन के नीचे से देशी कट्टा एवं कारतूस पुलिस के हाथ लगा, जिसके बाद घर में मौजूद युवक को पुलिस ने धर-दबोचा.






- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
- सिकरौल थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव से गिरफ्तार हुआ युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सिकरौल थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव के एक घर से देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस कारतूस तथा तीन इस्तेमाल किए गए कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. मंगलवार को की गई कार्रवाई के बाद गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस युवक के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है तथा यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है युवक ने किस उद्देश्य से हथियार को घर में रखा था.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को  गुप्त सूचना मिली थी खरवनिया गांव में एक युवक ने कट्टा एवं कारतूस अपने घर में छिपाकर रखा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने चिन्हित घर पर छापेमारी कर घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान सुनील सिंह के बिछावन के नीचे से देशी कट्टा एवं कारतूस पुलिस के हाथ लगा, जिसके बाद घर में मौजूद युवक को पुलिस ने धर-दबोचा. 

मामले में सिकरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि खरवनिया गांव के एक घर से देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस एवं तीन खोखा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.







Post a Comment

0 Comments