नर्तकी को छोड़ने जा रहे युवक अवैध हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच करने लगी. इसी बीच बाइक पर सवार होकर दो युवक आते हुए दिखाई दिए. उन्हें रोकने का इशारा करने पर उन्होंने भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने पीर बाबा मजार के पास उन्हें धर-दबोचा. तलाशी लेने पर उनके पास से एक लोडेड कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए. 





- डीआइयू की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्रह्मपुर से किया गिरफ्तार
-  आर्म्स एक्ट के साथ-साथ शराब अधिनियम के तहत भी दर्ज हुई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों एक डांसर को छोड़ने के लिए ब्रह्मपुर पहुंचे थे. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटना शुक्रवार के देर शाम की है. गिरफ्तार युवकों में से एक शराब के नशे में था. मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि के पश्चात उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के साथ-साथ शराब अधिनियम के तहत भी प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों को शनिवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. 





घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक डीआइयू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि युवक हथियार के साथ रघुनाथपुर की तरफ से ब्रह्मपुर की तरफ जा रहे हैं. सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच करने लगी. इसी बीच बाइक पर सवार होकर दो युवक आते हुए दिखाई दिए. उन्हें रोकने का इशारा करने पर उन्होंने भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने पीर बाबा मजार के पास उन्हें धर-दबोचा. तलाशी लेने पर उनके पास से एक लोडेड कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए. 

दोनों युवकों की पहचान केसठ गांव निवासी अमरनाथ चौरसिया के पुत्र राजकिशोर चौरसिया तथा उमेश यादव के पुत्र गुड्डू यादव के रूप में हुई है. पूछताछ में उन्होंने बताया कि सारा दिन नाच-गाने कार्यक्रम हुआ था, जिसमें शामिल नर्तकी को छोड़ने के लिए दोनों ब्रह्मपुर आए थे. 

मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि एक लोडेड देसी पिस्तौल और दो कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. एक बाइक को भी जब्त किया गया है, जबकि राजकिशोर चौरसिया शराब के नशे में था. जिसकी पुष्टि सीएससी रघुनाथपुर के चिकित्सक के द्वारा की गई है.







Post a Comment

0 Comments