माँ की डांट से नाराज़ होकर फांसी पर झूल गई 19 वर्षीय युवती ..

चर्चा है कि युवती ने माँ की डांट से नाराज होकर यह कदम उठाया. जबकि परिजनों का कहना है कि वह मानसिक अवसाद में थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा फिर उसे परिजनों के हवाले कर दिया.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की सारीमपुर मोहल्ले का मामला
- पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा अप्राकृतिक मौत का दर्ज कराया मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की सारीमपुर निवासी एक 19 वर्षीय युवती ने मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. चर्चा है कि युवती ने माँ की डांट से नाराज होकर यह कदम उठाया. जबकि परिजनों का कहना है कि वह मानसिक अवसाद में थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा फिर उसे परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के संदर्भ में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सारीमपुर निवासी राजकुमार की 19 वर्षीय पुत्री के द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और परिजनों से पूछताछ भी की, लेकिन परिजनों के द्वारा किसी के विरुद्ध कोई आरोप नहीं लगाया गया. ऐसे में शव का पोस्टमार्टम कराया गया तथा मामले में अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी दर्ज कराई गई.











Post a Comment

0 Comments