बात करते-करते गिर पड़े मुफस्सिल थाने के जमादार, हुई मौत ..

थाने में ड्यूटी पर कार्यरत एक 45 वर्षीय जमादार परिसर में खड़े होकर सहकर्मियों से बात करते-करते लड़खड़ाने लगे और जब तक उन्हें संभाला जाता तब तक वह पूरी तरह निढाल हो गए. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.





- शाम तकरीबन 4:00 बजे हुई घटना
- हृदयाघात से मृत्यु की चिकित्सकों ने की पुष्टि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले कुछ दिनों से देश स्तर पर हृदयाघात से मृत्यु की संख्या में इजाफा हुआ है. बातचीत करते तथा अपने अन्य कामों को निपटाते लोग देखते ही देखते दुनिया से रुखसत हो जा रहे हैं. ऐसी ही एक घटना मुफस्सिल थाना परिसर में शाम तकरीबन 4:00  हुई जब थाने में ड्यूटी पर कार्यरत एक 45 वर्षीय जमादार परिसर में खड़े होकर सहकर्मियों से बात करते-करते लड़खड़ाने लगे और जब तक उन्हें संभाला जाता तब तक वह पूरी तरह निढाल हो गए. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अपने साथी की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई. मामले की जानकारी पुलिस के वरीय अधिकारियो के साथ परिजनों को भी दी गई .




प्राप्त जानकारी के मुताबिक मूल रूप से सहरसा निवासी तथा वर्तमान में मुफस्सिल थाने में कार्यरत नवल किशोर यादव दो वर्ष पूर्व मुफस्सिल थाने में बतौर मुंशी तैनात किए गए थे. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मी  शाम के वक्त अचानक घबराहट महसूस करने लगे. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही सार्जेंट मेजर उमेश चंद्र समेत कई वरीय पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंच गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. उनके पहुंचने के उपरांत पोस्टमार्टम करा शव उनके हवाले कर दिया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments