27 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार ..

30 मार्च 2022 को दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसमें अनिल चौधरी ने 27 लाख अपने खाते से दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिया. जब बिट्ट मिश्रा ने अपने पैसे की मांग की तो व तरह-तरह के बात करने लगा. इसके बाद बिट्ट मिश्रा ने नगर थाने में अनिल कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. 





- नगर थाने की पुलिस ने भोजपुर जिले से किया गिरफ्तार
- टेंट कारोबारी से 27 लाख की धोखाधड़ी करने का है आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने टेंट और चारपाई के कारोबारी से 27 लाख धोखाधड़ी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है. आरोपी को आरा जिले के नवादा थाना क्षेत्र स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसे बक्सर लाकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बाइपास रोड निवासी देवोत्तम मिश्रा उर्फ बिट्ट ने अपने मित्र आरा के नवादा के अनिल चौधरी के साथ टेंट और चारपाई के व्यवसाय लिए एक साथ पैसा लगाया. दोनों मिलकर काम करने लगे. इस व्यवसाय में बिट्टू मिश्रा ने करीब 27 लाख रुपये लगाए थे. इसी बीच 30 मार्च 2022 को दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसमें अनिल चौधरी ने 27 लाख अपने खाते से दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिया. जब बिट्ट मिश्रा ने अपने पैसे की मांग की तो वह तरह-तरह के बात करने लगा. इसके बाद बिट्ट मिश्रा ने नगर थाने में अनिल कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. 

पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गयी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी भोजपुर जिले में है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर मंगलवार की शाम गिरफ्तार कर लिया. नगर थाना क्षेत्र दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.











Post a Comment

0 Comments