जिले के दो प्रखंडों में 5 दिसंबर तक बिजली रहेगी गुल ..

कनेक्शनों को जाल लगा है. ऐसे में किसी एक ही फेज पर ज्यादा लोड हो जाने से आये दिन समस्या उत्पन्न हो गई है.  ऐसे में निर्बाध बिजली आपूर्ति की जाए इसके लिए मेंटेनेंस कार्य जरूरी है. तीनों फेज पर कनेक्शन का लोड भी बराबर किया जाएगा.





- तारों के मेंटेनेंस के लिए साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने लिया फैसला
- नावानगर तथा केसठ प्रखंड में आज से बाधित रहेगी बिजली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जर्जर विद्युत तारों को मेंटेन करने के लिए साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के द्वारा जिले के 2 प्रखंडों में अभियान चलाया जाएगा. जिसको लेकर आज से 5 दिसंबर तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक इलाके में बिजली आपूर्ति बंद रखी जाएगी. ऐसे में बिजली कंपनी के कनीय अभियंता ने लोगों से आग्रह किया है कि वह आवश्यक काम सुबह 9:00 बजे के पहले ही निपटा लें. अन्यथा शाम 5:00 बजे के बाद ही उन्हें बिजली प्राप्त हो पाएगी. 


इस बाबत साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के कनीय अभियंता संदीप कुमार शुक्ल ने बताया कि नावानगर और केसठ प्रखंड में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी क्योंकि नावानगर से रामपुर तक 400 केवी का तार काफी जर्जर हो गया है. साथ ही अधिकतर तारों पर कनेक्शनों को जाल लगा है. ऐसे में किसी एक ही फेज पर ज्यादा लोड हो जाने से आये दिन समस्या उत्पन्न हो गई है.  ऐसे में निर्बाध बिजली आपूर्ति की जाए इसके लिए मेंटेनेंस कार्य जरूरी है. तीनों फेज पर कनेक्शन का लोड भी बराबर किया जाएगा, ऐसे में प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में आज से सोमवार तक सुबह 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.









Post a Comment

0 Comments