पांच किलोग्राम गांजे के साथ रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया अंतरराज्यीय तस्कर ..

नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से एक व्यक्ति प्लेटफार्म पर उतरा और फिर नए पुल के रास्ते बाहर जाने लगा. संदेह होने पर उसे रोका गया और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पैकेट में 5 किलो गांजा बरामद हुआ.




- रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- पश्चिम बंगाल से उत्तर प्रदेश के बलिया ले जा रहा था गांजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल के नियमित जांच अभियान के दौरान 5 किलो गांजे की खेप के साथ एक अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया युवक बताया कि बंगाल के कूच बिहार से पांच किलो गांजा लेकर उत्तर प्रदेश के बलिया जा रहा था. उसने बताया कि उसने हाल ही में गांजा तस्करी का कार्य शुरू किया है तथा दूसरी बार यह खेप लेकर बंगाल से उत्तर प्रदेश जा रहा था लेकिन अबकी बार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार अभियुक्त को जीआरपी के हवाले किया गया जिसके बाद नियमानुसार उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर एनडीपीएस एक्ट में जेल भेज दिया गया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आरपीएफ के उपनिरीक्षक दिनेश चौधरी, हेड कॉन्स्टेबल रंजीत सिंह तथा आरक्षी श्याम नारायण सिंह यादव रेलवे प्लेटफार्म पर नियमित गश्त कर रहे थे. इसी बीच नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से एक व्यक्ति प्लेटफार्म पर उतरा और फिर नए पुल के रास्ते बाहर जाने लगा. संदेह होने पर उसे रोका गया और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पैकेट में 5 किलो गांजा बरामद हुआ. पूछताछ में अपनी पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सहतवार गांव निवासी शिवम कुमार उर्फ छोटू के रूप में बताई. आरपीएफ के पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस आने के दौरान सुरक्षा गश्त के दौरान यह सफलता मिली है. पकड़े गए युवक से पूछताछ के दौरान जो जानकारी मिली है उसके आधार पर उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments