पूर्व मुखिया हत्याकांड में शामिल आरोपी गुजरात से गिरफ्तार ..

वह गुजरात के सूरत में छिपा हुआ था. पुलिस उम्मीद जता रही है कि उसकी निशानदेही पर पुलिस अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लेगी. एसपी नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.




- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- भाई के बयान पर दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी दो आरोपी अब भी फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बहुचर्चित मंझरिया के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र सिंह हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. वह गुजरात के सूरत में छिपा हुआ था जिसकी जानकारी मिलने पर बक्सर से एक पुलिस टीम गुजरात रवाना हुई और उसे धर-दबोचा. इसके पूर्व तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले के दो अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही थी इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर एक अन्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मामले में मृतक के भाई के बयान पर छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भुअर सिंह नामक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके घर से दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे. बाद में पुलिस ने संग्राम सिंह , पिता- शिवजी सिंह और रितु सिंह , पिता ओमप्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी नानमूटी सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह, बिट्टू सिंह  तथा शक्ति सिंह की तलाश कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर शक्ति सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वह गुजरात के सूरत में छिपा हुआ था. पुलिस उम्मीद जता रही है कि उसकी निशानदेही पर पुलिस अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लेगी. एसपी नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

पूर्व मुखिया को घेर कर बरसाई गई थी गोलियां :

बता दें कि बीते पांच अक्टूबर की रात्रि तकरीबन 10:00 बजे धर्मेंद्र सिंह मंझरिया गांव स्थित अपने पैतृक निवास से कुछ ही दूरी पर बनाए गए दुर्गा पूजा पंडाल में प्रसाद का वितरण कर रहे थे. वहां से उनके घर आने वाले रास्ते में बांसवाड़ के अंदर छिप कर बैठे अज्ञात अपराध कर्मियों ने उनके चचेरे भाई सरोज सिंह (48 वर्ष) को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर उनके भतीजे अजीत सिंह(23) भी दौड़े तब अपराधियों ने उन्हें भी पैर में गोली मार दी. दोनों को छर्रे लगे थे. लगातार चल रही गोलियों की आवाज सुनकर मुखिया प्रतिनिधि धर्मेंद्र कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे जहां अपराधियों ने उन्हें चारों ओर से घेरकर गोलियां बरसा दी. उनके शरीर में दो बुलेट तथा 50 से ज्यादा छर्रे लगे हुए थे.













Post a Comment

0 Comments