वीडियो : ट्रेन से लाई जा रही 9.5 लाख की शराब बरामद, 24 तस्कर गिरफ्तार ..

बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई में अहमदाबाद पटना क्लोन एक्सप्रेस में संयुक्त रूप से दिलदारनगर से जांच अभियान चलाना शुरू किया. जैसे ही ट्रेन बिहार की सीमा में पहुंची तो एक बोगी में कुछ लोगों पुलिस को देखकर इधर-उधर भागने की कोशिश करने लगे. 

 





- गुप्त सूचना के आधार पर हुई बरामदगी, पूरे नेटवर्क को खंगाल रही पुलिस
- आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई में शराब के साथ कुल 24 तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 1 हज़ार 214 लीटर शराब भी बरामद की है. पुलिस ने सभी तस्करों से पूछताछ कर सभी को जेल भेज दिया.

रेल डीएसपी प्रशांत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई में अहमदाबाद पटना क्लोन एक्सप्रेस में संयुक्त रूप से दिलदारनगर से जांच अभियान चलाना शुरू किया. जैसे ही ट्रेन बिहार की सीमा में पहुंची तो एक बोगी में कुछ लोगों पुलिस को देखकर इधर-उधर भागने की कोशिश करने लगे. सुरक्षाकर्मियों के द्वारा जब बोगी में जांच तेज की गई तो विभिन्न बोगियों से शराब शराब की खेप मिलनी शुरू हो गई इसी बीच एक तस्कर भी पकड़ा गया जिससे पूछताछ करने पर उसमें राज उगलने शुरू किए और उसकी निशानदेही पर कुल 19 तस्करों को ट्रेन से गिरफ्तार किया गया साथ ही 1214 लीटर शराब भी जब्त की गई.  रेल डीएसपी ने बताया कि बरामद शराब की कुल कीमत तकरीबन 9.5 लाख है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने अन्य सहयोगियों के भी नाम बताएं जिसके बाद पटना जिले में छापेमारी कर 4 लोगों को पकड़ा गया इस प्रकार अब तक कुल 23 लोग पकड़े जा चुके हैं.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments