सड़क दुर्घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत, वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

मृतका प्रतापसागर गांव निवासी स्वर्गीय कैलाश सिंह की पत्नी असरफी देवी हैं. मामले में मृतका के पुत्र ने नया भोजपुर ओपी थाने में आवेदन देकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है जबकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 







- राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर गुरुवार की देर शाम प्रताप सागर के समीप हुआ था हादसा
- मृतका के पुत्र के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी, मामले की जांच में जुटी है पुलिस
 
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 84 दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात हो गया है. खासकर प्रताप सागर ढकाइच और नया भोजपुर जैसे इलाकों में लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं. नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापसागर स्थित एन एच - 84 पर पर गुरुवार की शाम सड़क दुर्घटना में जख्मी एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. मृतका प्रतापसागर गांव निवासी स्वर्गीय कैलाश सिंह की पत्नी असरफी देवी हैं. मामले में मृतका के पुत्र ने नया भोजपुर ओपी थाने में आवेदन देकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है जबकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक असरफी देवी गुरुवार की शाम सड़क के किनारे से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही एक बोलेरो ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़ी. राहगीरों के शोरगुल के बाद बोलेरो चालक वाहन लेकर भाग निकला. आनन-फानन में परिजनों ने स्थानीय एक अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.







Post a Comment

0 Comments