आकाश नर्सिंग इंस्टिट्यूट के फेयरवेल में छात्र छात्राओं ने कलाकृतियों का किया प्रदर्शन ..

विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कॉलेज में छात्र-छात्राओं के साथ बिताए गए पलों को याद किया और सभी को यादगार पल के स्वरूप में उपहार भेंट करते हुए विदाई दी गई.  विदाई लेने वाले कुछ छात्रों ने निदेशक को भी विभिन्न प्रकार के भेंट किए.


- नगर के गोलंबर के समीप अवस्थित है आकाश नर्सिंग इंस्टीट्यूट
- निदेशक समेत तमाम शिक्षक गण व कर्मी भी रहे मौजूद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नगर के गोलंबर स्थित जिले के चर्चित आकाश नर्सिंग इंस्टीट्यूट में फेयरवेल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, यह आयोजन संस्थान के आकाश ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के क्लब के द्वारा किया गया था. कार्यक्रम में कॉलेज के निदेशक राहुल तिवारी, नालंदा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर कुमार अभिषेक, आकाश तिवारी, शिक्षकगण एवं कॉलेज के सभी कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहे. एएनएम और जीएनएम के इस विदाई समारोह पर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के कलाकृतियों का प्रदर्शन किया.


छात्रों को संबोधित करते हुए आकाश ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन के निदेशक राहुल तिवारी ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कॉलेज में छात्र-छात्राओं के साथ बिताए गए पलों को याद किया और सभी को यादगार पल के स्वरूप में उपहार भेंट करते हुए विदाई दी गई.  विदाई लेने वाले कुछ छात्रों ने निदेशक को भी विभिन्न प्रकार के भेंट किए.

 मौके पर कार्यक्रम के आयोजक आकाश ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के क्लब के सदस्य एवं कृतिवास मृणाल, कीर्तन सिंह, दीप नारायण तिवारी, नेहा कुमारी, सोनाली कुमारी एवं सनी राज उपस्थित रहे.









Post a Comment

0 Comments